फाइनैंसर से परेशान व्यक्तिने जहर खाकर दी जान, केस दर्ज

punjabkesari.in Saturday, Dec 07, 2019 - 11:10 AM (IST)

करनाल (काम्बोज): श्याम नगर में एक व्यक्ति द्वारा फाइनैंसर से ब्याज पर पैसे लेकर कई गुणा राशि लौटाने से परेशान होकर जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी। मृतक की पत्नी नीरज ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसके पति संजीव ने दर्शन डेयरी के नाम से पशुओं का व्यापार व दूध का काम किया हुआ था। 

करीब सवा साल पहले उसके पति ने इस काम को करने के लिए एक फाइनैंसर से 5 लाख रुपए ब्याज पर उधार दिए। जिसके बाद फाइनैंसर द्वारा ब्याज पर ब्याज व पैनेल्टी लगाकर उसके पति से एक करोड़ रुपए व एक 200 गज का प्लाट ले लिया। उसके बाद उसके देवर जितेंद्र शर्मा से ब्लैंक चैक भी ले लिए।  पिछले 4 दिन से फाइनैंसर अपने साथ 3 से 4 व्यक्तियों को लेकर उनके घर आया और धमकी देकर गया कि या तो हिसाब-किताब निपटा दो, नहीं तो वह उसके बेटे को जान से मरवा देंगे।  उसके बाद एक अन्य व्यक्ति घर आया और अपने पैसे लेने की बात कहने लगा जिसके पैसे संजीव ने अपनी कार बेच कर दे दिए थे। 

उसके बाद भी वह पैसे रहने की बात करने लगा जिसके बाद उसका पति गुमसुम रहने लगा और परेशानी के चलते उसने जहरीले पदार्थ का सेवन कर आत्महत्या कर ली और एक सुसाइड नोट छोड़ दिया जिसमें पैसे लेने वालों का जिम्मेदार ठहराया गया है। हादसे की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया। 
सिटी थाना प्रभारी हरजिंद्र सिंह ने बताया कि इस मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static