रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आई छात्रा, शत विक्षत हुआ शव

3/12/2020 4:08:06 PM

पानीपत(सचिन): हरियाणा के पानीपत में ट्रेन की चपेट में आने से एक 19 वर्षीय छात्रा की मौत हो गई। छात्रा का शव शत विक्षत हो गया। मामले की जानकारी मिलते ही जीआरपीएफ पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए शहर के सामान्य अस्पताल में पहुंचाया। वहीं इसकी जानकारी परिजनों को भी दे दी गई। 

जानकारी के अनुसार छात्रा वधवाराम कॉलोनी में रहा करती थी, पिछले कुछ दिनों पहले परिवार समेत बोहली के पास सिठाना गांव में रहने लगी थी। छात्रा देशबंधु कॉलेज की छात्रा थी, उसके पिता रोजाना उसे बाईक पर कॉलेज छोडऩे आते थे। बुधवार काे छात्रा कॉलेज न जाकर अपने पिता संग पानीपत की वधावाराम कॉलोनी में आई थी। पड़ोसियों से मिलने के बाद जब वह वापस घर जा रही थी तो रास्ते में ट्रैक पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई।

घटनास्थल पर छात्रा का मोबाइल व अन्य दस्तावेज मिलने पर जीआरपी ने उसकी पहचान की । जिसके बाद घटना की सूचना छात्रा के परिजनों को दी गई। जीआरपी एसई जसबीर सिंह ने बताया कि सूचना मिलने पर पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सामान्य अस्पताल में भर्ती करवाया गया। वीरवार को पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों के सुपुर्द किया जाएगा। छात्रा की पहचान 19 वर्षीय मेनका के रूप में हुई है। जो रेलवे लाइन पार करते समय ट्रेन की चपेट में आ गई थी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Related News

Recommended News

static