कांटे की लड़ाई में कैंट से विज 7वीं बार विजयी, 'गब्बर' के मित्र द ग्रेट खली बधाई देने पहुंचे अंबाला

punjabkesari.in Wednesday, Oct 09, 2024 - 05:26 PM (IST)

अंबाला(अमन कपूर): हरियाणा विधानसभा चुनाव का रिजल्ट आ चुका है। भाजपा ने सूबे में हैट्रिक लगाने में कामयाब हुई है। पूर्व गृह मंत्री व भाजपा के दिग्गज नेता अनिल विज लगातार 7वीं बार विधायक बन गए हैं। अंबाला कैंट विधानसभा में कांटे के लड़ाई थी, कई बार अनिल विज अप्रत्याशित रूप से आगे पीछे हुए, लेकिन अंत में उन्होंंने 7272 वोटों से जीत मिली। इस जीत के बाद विज के मित्र WWE रेसलर द ग्रेट खली के नाम फेमस दीलीप राणा सिंह उनसे मुलाकात करने उनके निज निवास पर पहुंचे। ग्रेट खली ने अनिल विज को जीत की बधाई धी। 

खली ने कहा कि विज साह0ब की जीत को लेकर केवल उन्हें ख़ुशी नहीं हुई बल्कि पूरे हरियाणा  को ख़ुशी हुई है।  उन्होंने कहा कि लोगों को ख़ुशी भाजपा के जीतने से ज्यादा ख़ुशी इस बात की हुई है कि अनिल विज सातवीं बार जीते हैं । विपक्ष द्वारा ईवीएम पर सवाल उठाने पर भी आड़े हाथों लिया। 

PunjabKesari

हरियाणा में विधानसभा चुनाव बड़े ही शांतिपूर्ण ढंग से हो गए है और उनके नतीजे भी आ गए नतीजे भाजपा के पक्ष में रहे, जबकि एग्जिट पोल के नतीजे कुछ और ही बता रहे थे। जीत के बाद भाजपा हर जगह जश्न मना रही है। अंबाला की चारो विधानसभा सीटों में से केवल अंबाला कैंट की ही सीट ऐसी है जो भाजपा के खाते में आई। अनिल विज अंबाला कैंट से सातवीं बार चुनाव जीते हैं, जितने के बाद अनिल विज को बधाई देने वालों की लम्बी लाइनें लगी रही। 

 उन्होंने कहा कि जो मीडिया के लोग दिखा रहे थे कि कांग्रेस जीतेगी, जिसको लेकर वे खुद भी निराश हो गए थे। लेकिन विज की जीत ने दिखा दिया कि जो लोग मेहनत करते हैं ग्राउंड पर काम करते हैं उन्हें कोई हरा नहीं सकता। उन्होंने कहा कि मंत्रिमंडल में जगह की उम्मीद वे बिल्कुल नहीं करते, क्योंकि इसका फैसला हाई कमान करेंगे। उन्होंने कहा कि जो विपक्ष ईवीएम पर सवाल उठा रहा है। इस पर उन्होंने कहा कि अभी काउंटिंग चल है रही थी कि वे जलेबियां बांट रहे थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static