बदमाशों की करतूत, मंदिर पर कब्जा करने की कोशिश, लोगों में रोष (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Mar 23, 2022 - 05:08 PM (IST)

पलवल(दिनेश): पलवल में बदमाश अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं और एक के बाद एक ऐसी करतूतों को अंजाम दे रहे हैं जो पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी सवाल खड़ा कर देता है। दरअसल, पलवल सिटी थाना क्षेत्र के 4 सिविल लाइन्स में कुछ बदमाशों के द्वारा एक मंदिर पर कब्जा करने का प्रयास किया गया। इस दौरान बदमाशों ने मंदिर में रखे हुए पूजा के सामान और मूर्तियों को दूर किया।

जिसके बाद लोगों का गुस्सा भड़क गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने दर्जन भर लोगों के खिलाफ मंदिर में जाकर तोड़फोड़ करने पर कब्जा करने तथा धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने जैसे कई धाराओं के तहत प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ग्रामीणों ने आरोप लगाया कि पिछले महीने 8 फरवरी को भी बदमाशों ने इस मंदिर पर कब्जा करने का प्रयास किया था तब पुजारी के साथ मारपीट की गई थी और मंदिर में लगे हुए सीसीटीवी कैमरे में सब कैद हुआ था। जिस पर अभी तक भी कोई मुकदमा दर्ज नहीं किया।

लोगों ने आरोप लगाया कि बदमाशों को ले जाकर मंदिर पर कब्जा करने वालों को किसी एक बड़े नेता का समर्थन प्राप्त है जिसके कारण पुलिस उसके खिलाफ कार्रवाई नहीं कर रही है लोगों में इस बात को लेकर काफी रोष था उन्होंने पलवल सिटी थाने का जाकर घेराव किया और उसके बाद उपायुक्त निवास पर विचार कर प्रदर्शन किया। बाद में श्री थाने में दर्जनभर लोगों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया गया।

इस अवसर पर आदिवासियों के साथ राष्ट्रीय बजरंग दल के प्रदेश अध्यक्ष मनीष भारद्वाज ने कहा कि धार्मिक आस्थाओं पर शोध करने वाले को किसी भी सूरत में माफ नहीं किया जाना चाहिए ने कहा कि यदि पुलिस कार्रवाई करती है तो ठीक वरना फिर पब्लिक को मजबूरन कानून अपने हाथ में लेना पड़ेगा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भीबस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static