ससुराल पक्ष करता था दहेज की मांग, परेशान विवाहिता ने फंदा लगा दी जान

punjabkesari.in Saturday, Jun 09, 2018 - 06:21 PM (IST)

बल्लभगढ़( अनिल राठी): बल्लभगढ़ की यादंव काॅलोनी में एक विवाहिता द्वारा फांसी लगाकर अात्महत्या करने का मामला सामने अाया है। बताया जा रहा है कि मृतका से ससुराल पक्ष बार-बार दहेज की मांग करता था, जिसके चलते महिला ने परेशान होकर अात्महत्या कर ली। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार बीपीटीपी इलाके में एक नवविवाहिता ने फांसी लगाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली थी। परिजन पक्ष ने बल्लभगढ़ के मेन रोड पर शव रखकर जाम लगा दिया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जाम खुलवाया। उनकी मांग है कि अारोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाए। मृतक परिजनों का कहना है कि 3 महीने पहले ही ज्योति की शादी बीपीटीपी में रहने वाले परिवार में हुई थी। शादी में उन्होंने क्विड कार दी थी जो उन्हें पसंद नहीं आई बाद में भी वह Swift कार की मांग करते रहे और जब विवाहिता को उन्होंने परेशान कर दिया तो  उसने फांसी लगा ली ।
PunjabKesari
पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया है परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए विवाहिता पर दबाव बनाया जा रहा था और उसी के चलते उसने फांसी लगाई है पुलिस की जांच में जो भी सामने आएगा उसी अनुसार कार्यवाही की जाएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static