विधानसभा में उछला वल्र्ड कालेज का मामला, जल्द समाधान करने की रखी बात

punjabkesari.in Wednesday, Nov 06, 2019 - 12:49 PM (IST)

झज्जर: श्रीराम पार्क में मांगों को लेकर 64वें दिन भी धरने पर बैठे मैडीकल कालेज के छात्रों की आवाज मंगलवार को विधानसभा में सुनाई दी। विधानसभा में झज्जर से कांग्रेस विधायक गीता भुक्कल व बादली विधान सभा से विधायक कुलदीप वत्स ने वल्र्ड मैडीकल कालेज के छात्रों की समस्या मुख्यमंत्री के सामने जोर-शोर से उठाई और उनके समाधान निकालने की बात कही।

गीता भुक्कल ने कहा कि वल्र्ड कालेज के बच्चे करीब 2 माह से धरने पर बैठे हैं, जिनका दाखिला नीट के तहत गिरावड़ के वल्र्ड कालेज में हुआ था। छात्रों को कालेज में शिक्षा के प्रति कोई सुविधा नहीं मिल रही है। भुक्कल ने कहा कि छात्रों का मामला कोर्ट में लम्बित है और उन्होंने राष्ट्रपति, प्रधानमंत्री, चीफ जस्टिस व गवर्नर आदि से शिकायत भी लिख चुकी हैं। वहीं विधायक कुलदीप वत्स ने मुख्यमंत्री मनोहरलाल से सबसे पहले धरने पर बैठे छात्रों की समस्या के समाधान करने की बात कही। 

वत्स ने पूर्व कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ पर कटाक्ष करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी आपके एक मंत्री ने अपने रिश्तेदारों के साथ मिलकर धरने पर बैठे बच्चों पर अत्याचार किया। दोनों विधायकों के प्रश्न का जवाब देते हुए मुख्यमंत्री ने कहा कि सरकार ने पहले ही एम.सी.आई. को कह दिया है कि छात्रों की समस्या का जल्द से जल्द समाधान किया जाए। उन्होंने कहा कि एम.सी.आई. ने भी विभागों को जल्दी ही छात्रों को दूसरी जगह शिफ्ट करने की बात कही है और उम्मीद है कि इस सत्र के अन्दर समस्या का समाधान हो जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static