महज 4 मिनट में लूट ली आभूषण की दुकान, 4 बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

punjabkesari.in Sunday, Sep 19, 2021 - 09:45 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक शहर के आर्य नगर के एक मकान में संचालित ज्वैलरी की दुकान में आज दिनदहाड़े हथियारबंद बदमाशों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया। नकाबपोश चार बदमाश एक एक्टिवा पर सवार होकर आए और महज 4 मिनट में वारदात को अंजाम देकर फरार हो गए। बदमाशों ने दुकान पर काम कर रहे कारीगर के सिर में पिस्तौल का बट मारकर उसे घायल किया और गन पॉइंट पर वहां से करीब दो ढाई लाख रुपए के आभूषण लूटकर फरार हो गए। 

इसकी सूचना तुरंत दुकान संचालक ने पुलिस कंट्रोल नंबर डायल 112 पर दी। सूचना मिलते ही आर्य नगर थाना पुलिस, सीआईए 1 और 2 सहित डीएसपी मौके पर पहुंचे। पुलिस ने पीड़ित कारीगर व दुकान संचालक से वारदात की जानकारी ली और क्षेत्र के सीसीटीवी कैमरे खंगाले। जिस दौरान 1 कैमरे में बदमाश कैद हो गए। आर्य नगर थाना पुलिस ने पीड़ित की शिकायत के आधार पर अज्ञात बदमाशों पर लूट सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर मामले की आगामी कार्रवाई व बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। 

PunjabKesari, haryana

कारीगर नाजिम ने बताया कि वह दोपहर करीब 3:45 बजे दुकान पर ही बैठा था। इसी दौरान नकाबपोश दो बदमाश आए और आभूषण दिखाने की बात कहने लगे। जैसे ही मैं आभूषण दिखाने के लिए खड़ा हुआ और उसी दौरान एक बदमाश ने पिस्टल निकाली और मेरे सिर पर बट मार दी। बट लगने के बाद मेरी आंखों के आगे अंधेरा छा गया व मुझे गन प्वाइंट पर लेकर उन्होंने चुप रहने के बारे में कहा। इसके बाद बदमाशों ने दुकान से आभूषण उठाकर अपनी जेब में रखने शुरू कर दिए। महज 2 या 3 मिनट के भीतर वे आभूषण उठाकर भागने लगे कि इसी दौरान दुकान में उनके दो और साथी घुस गए। उन्होंने आपस में इशारा किया और वहां से भाग निकले। बदमाशों की बोली लोकल ही थी। 

पुलिस जांच के दौरान क्षेत्र में लगे सीसीटीवी कैमरे में बदमाश दिखाई दिए। यह कैमरा वारदात स्थल से करीब 200 मीटर की दूरी पर ही लगा हुआ है। इसमें एक एक्टिवा दो बदमाश वहां खड़े दिखाई दे रहे हैं व कुछ सेकंड बाद दुकान की तरफ आए और फिर 4 मिनट बाद अपने दो अन्य साथियों के साथ भागते हुए वापस एक्टिवा की तरफ आए। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static