घर बैठे व्यक्ति की गोलियों से भूनकर की हत्या, गुस्साए लोगों ने लगाया जाम

punjabkesari.in Saturday, Jun 22, 2019 - 01:27 PM (IST)

बल्लभगढ़ (अनिल राठी): बल्लभगढ़ के मुझेडी गांव में सुबह बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाकर एक व्यक्ति की हत्या कर दी। जानकारी के अनुसार इस परिवार में पहले भी इसी तरह हत्याएं हो चुकी है। पुलिस ने शव को जब पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवाया तो गुस्साए परिजनों ने पहले गांव मार्ग पर जाम लगाया और उसके बाद दिल्ली-फरीदाबाद बाईपास पर जाम लगा दिया। लेकिन पुलिस द्वारा जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किए जाने के आश्वासन के बाद ही ग्रामीणों ने जाम खोला। फिलहाल पुलिस ने घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari, person, bullets, Police, Crime

दरअसल इस गांव मुझेड़ी का रहने वाला भंवर लाल घर के बाहर बैठा हुआ था कि अचानक हमलावर आए और उन्होंने पहले कुल्हाड़ी से हमला किया और बाद में ताबड़तोड़ गोलियों की बरसात कर दी। घटना में भंवरलाल की मौके पर ही मौत हो गई। गुस्साए पीड़ितों ने पहले मुझेडी मोड पर जाम लगाया और उसके बाद दिल्ली फरीदाबाद बाईपास रोड पर जाम लगा दिया।

PunjabKesari, person, bullets, Police, Crime

वहीं थाना प्रभारी की मानें तो उन्हें सुबह सूचना मिली थी कि मुझेडी गांव में अज्ञात हमलावरों ने भंवरलाल नामक व्यक्ति पर गोलियां बरसा दी है। पुलिस मौके पर पहुंची तो भंवरलाल की मौत हो चुकी थी। पुलिस ने फिलहाल अज्ञात हत्यारों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है और शव को पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल में भिजवा दिया।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static