टॉयलेट में कैमरा रख लड़कियों का बनाता था आपत्तिजनक वीडियो, रंगे हाथों पकड़ाया आरोपी...हुई धुनाई (VIDEO VIRAL)

punjabkesari.in Wednesday, Jul 03, 2024 - 07:33 PM (IST)

पंचकूला(उमंग श्योराण): पिंजौर में टॉयलेट में मोबाइल से लड़कियों की आपत्तिजनक वीडियो बनाने का मामला सामने आया है। वीडियो बनाने वाले दोनों आरोपियों में से एक की पीड़ित लड़कियों ने जमकर धुनाई कर दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जानकारी के अनुसार पिंजौर के प्रिंटिग प्रेस में स्थित टॉयलेट में टॉयलेट क्लीनर के डिब्बे में कैमरा चालू करके मोबाइल रखा था। जिससे टॉयलेट यूज करने वाली लड़कियों का आपत्तिजनक वीडियो बनाते थे।

दोनों आरोपी गिरफ्तार

मामले में पुलिस ने महिलाओं की शिकायत पर मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता का आरोप है कि ऑफिस संचालक को जब उसने मामले की जानकारी दी तो उसने वीडियो डिलीट कर दिया। हालांकि पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।  पिंजौर थाना पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर धारा 61, 71, 351(2), 354-सी, 120बी और 506 के तहत दोनों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। 

लॉ फर्म में काम करने वाली लड़कियों ने पकड़ा मोबाइल

पुलिस कर्मी ने बताया कि 25 वर्षीय युवती ने शिकायत में बताया कि वह और उसकी सहेली सहित चार लड़कियां एक वकील के ऑफिस में काम करती हैं। ऑफिस के मालिक ने उन्हें ऑफिस के सामने प्रिंटिंग प्रेस के टॉयलेट का इस्तेमाल करने को कहा था। जब पीड़िता अपनी दोस्त के साथ टॉयलेट गई तो उन्होंने टॉयलेट सीट के सामने हार्पिक की बोतल देखी। बोतल में छेद था, जब उन्होंने बोतल चेक किया तो उसमें मोबाइल रखा था और उसमें वीडियो रिकॉर्डिंग चल रहा थी। 

बॉस ने वीडियो डिलीट कर लड़कियों को धमकाया

जब पीड़िता मोबाइल लेकर अपने बॉस के पास पहुंची तो बॉस ने पुलिस में शिकायत देने के बजाए उसे डांटा और मोबाइल से वीडियो रिकॉर्डिंग डिलीट कर दी। यहां तक कि पीड़िता ने टॉयलेट में रखे हुए हार्पिक की जो फोटो ली थी उसे भी डिलीट करवा दिया। ऑफिस संचालक ने पीड़िता को धमकाते हुए किसी के साथ जिक्र न करने की भी बात कही है। उसके बाद पीड़िता ने मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी।  परिजन पूरे गांव के लोगों के साथ पिंजौर पुलिस थाना पहुंचे और मामले की शिकायत पुलिस से की। पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर दोनों आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। साथ ही जिस मोबाइल से वीडियो बनाया गया था वह मोबाइल में जब्त कर लिया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static