बेवजह हरियाणा के युवकों से की राजस्थान में मारपीट, वीडियो में सामने आई बर्बरता की हदें पार

punjabkesari.in Tuesday, Jul 02, 2024 - 03:11 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): फतेहाबाद के एक पिकअप मालिक व चालक को राजस्थान के राजगढ़ के पास टोल नाके पर कुछ युवकों पर बुरी तरह पीटने का मामला सामने आया है। इस मामले में एक वीडियो भी वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों को कुछ युवक बुरी तरह पीटते हुए नजर आ रहे हैं।

 

PunjabKesari

 

नींबू भरकर बठिंडा जा रहे थे युवक

 

बता दें कि युवक जयपुर से गाड़ी में नींबू भरकर बठिंडा जा रहे थे। पिटाई से युवक बुरी तरह घायल हो गए, जिन्हें फतेहाबाद के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस पिटाई का असली कारण अभी तक सामने नहीं आया है, लेकिन माना जा रहा है कि कथित गौरक्षकों की टीम ने गौतस्करी के संदेह पर दोनों की गाड़ी रुकवाकर उन्हें बुरी तरह से पीटा। उन्होंने गाड़ी को खंगाला तक नहीं। पिटाई के बाद गाड़ी में नींबू भरे देखे तो युवक वहां से फरार हो गए।

 

हिरासत में कुछ युवक

 

परिजनों ने लूटपाट का इरादे का भी संदेह जताया है। राजगढ़ पुलिस ने घायल के बयान पर कुछ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है और बताया जा रहा है कि तीन-चार युवकों को हिरासत में भी लिया गया है।

 

काफी देर तक करते रहे गाड़ी का पीछे

 

अस्पताल में उपचाराधीन ढाणी माजरा निवासी पिकअप मालिक सुरेंद्र के परिजनों ने बताया कि दोनों अभी बोलने की हालत में नहीं है। गाड़ी में सुरेंद्र के अलावा चालक बडोपल निवासी सोनू था, जो गाड़ी चला रहा था। सोनू ने मुश्किल से बोलते हुए बताया कि वे जयपुर से नींबू भरकर चले थे और बठिंडा जाना था। राजगढ़ हिसार रोड पर लसेड़ी टोल के पास एक बाइक व गाड़ी में सवार कुछ युवक उनका पीछा करने लगे और चलती गाड़ी में उन्हें गालियां दे रहे थे। वे लूटपाट के डर से गाड़ी को भगाते रहे और आगे लसेड़ी टोल पर गाड़ी पहुंची तो युवकों ने आकर उन्हें रोक लिया और आते ही बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया। बाद में युवक गाड़ी खंगालने लगे और वहां से फरार हो गए। मामले में राजगढ़ पुलिस जांच में जुटी है।

 

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static