घरेलू कामकाज के लिए नौकर रखने वाले सावधान

punjabkesari.in Saturday, Apr 30, 2022 - 01:54 PM (IST)

गुडगांव, (पवन कुमार सेठी) : यदि आप भी घरेलू काम के लिए नौकर रखते हैं और अक्सर घर उसी के हवाले छोडकर जाते हैं तो सावधान हो जाइए। ऐसा न हो कि मौके का फायदा उठाकर नौकर आपके घर से नकदी व गहने लेकर फरार हो जाए। ऐसा ही एक मामला सेक्टर-53 में सामने आया है। ऑनलाइन कंपनी के जरिए रखे नौकर ने 24 घंटे में ही घर में रखे लाखों रुपए व गहने चोरी कर लिए और फरार हो गया। 

 

पुलिस के मुताबिक, मूल रूप से मेरठ निवासी सौरभ त्यागी ने बताया कि वह सेक्टर-54 के अरावली होम में परिवार समेत रहते हैं। उन्होंने Digital Hiring Solution (World) Company के जरिए कानपुर निवासी शिवम राठौर को घरेलू कामकाज के लिए 27 अप्रैल को नौकरी पर रखा था। 29 अप्रैल को सौरभ त्यागी अपने चचेरे भाई के साथ दिल्ली गए थे। सौरभ की पत्नी अपने ऑफिस गई थी। इस दौरान नौकर घर पर अकेला था।

 

सौरभ ने पुलिस को बताया जब वह वापस लौटे तो पाया कि शिवम राठौर घर से गायब है। अलमारी के ताले टूटे हुए हैं। घर में रखा लैपटॉप, ढाई लाख रुपए कैश, गहने भी गायब हैं। इसके साथ ही पार्किंग में खडी साइिकल भी गायब है। उन्होंने शिवम व प्लेसमेंट एजेंसी को फोन किया तो उनका कोई रेस्पांस नहीं मिला। इस पर उन्होंने पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज कराया है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static