तेजरफ्तार ट्रक ने ली दंपति की जान, कड़ी मशक्कत के बाद शवों को निकाला बाहर

punjabkesari.in Thursday, Jul 06, 2017 - 03:45 PM (IST)

रेवाड़ी (मोहिंद्र भारती):अपने रिश्तेदारों के साथ खाना खाने की कीमत शुक्ला फैमिल को अपनी जान गवांकर चुकानी पड़ी। दरअसल हुआ यूं कि भिवाड़ी में रह रहे राजन शुक्ला उत्तर प्रदेश के फरूखाबाद के रहने वाले हैं। रिश्तेदारों को रात को खाना खिलाने के लिए वह धारूहेड़ा स्थित राव होटल में लेकर गए थे। शुक्ला परिवार जैसे ही खाना खा कर अपने घर भिवाड़ी के लिए रवाना हुए तो एक तेज रफ्तार ट्रक जोकि रोंग साइड से आ रहा था।
PunjabKesari
उसने उनकी स्विफ्ट कार को सामने से जबरदस्त टक्कर मार दी जिसमें राजन शुक्ला और उनकी पत्नी सोभा शुक्ला की मौके पर ही मौत हो गई और पीछे की सीट पर बैठे उनके एक भतीजा और भतीजी भी इस हादसे गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे के बाद घायलों को एक निजी अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां उनका इलाज चल रहा है। ट्रक चालक मौका पाकर वहां से फरार हो गया, जिसकी तलाश पुलिस कर रही है। 
PunjabKesari
नजदीकी दुकानदारों के अनुसार हादसा बहुत ही दर्दनाक था। दोनों की बॉडी को कई घंटों की मश्कत के बाद दुर्घटनाग्रस्त गाड़ी में से निकाला गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल के शवघर में रखवा कर कार्रवाई शुरू कर दी गई है।
PunjabKesari
पुलिस ने इस मामले में ट्रक चालक के खिलाफ लापरवाही से ट्रक चलाने का मामला दर्ज कर लिया है और फरार चालक को शीघ्र ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है। शवों का रेवाड़ी के नागरिक अस्पताल से पोस्मार्टम करवाकर जल्द ही परिजनों को सौंप दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static