टोहाना में चोरो का आंतक, एक ही रात में तोड़े दो दुकानों के ताले

punjabkesari.in Friday, Aug 24, 2018 - 09:31 AM (IST)

टोहाना(सुशील सिंगला): जाखल में एक ही रात में दो दुकानों के ताले तोडकर चोरी के बाद दुकानदारो में भय का माहौल है। यहां चोरो के हौंसले इतने बुलन्द हो चुके है कि चोरो ने जिंदल रोड पर 2 पेस्टिसाइड्स की दुकानों को निशाना बनाते हज़ारो रुपयो की नगदी चुराई। मुख्य रोड पर कंवल ट्रेडिंग कंपनी व किसान सीड्स स्टोर दोनों दुकानों के ताले तोड़कर घटना को अंजाम दिया। चोरी करने वाले चोरो की तस्वीर दुकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद भी हो गयी। जिसके बाद पुलिस जांच में जुट गई है ।  
PunjabKesari
 दुकान मालिक कंवल सिंगला ने बताया कि उन्हें सुबह पड़ोस के दुकानदार ने सूचना दी कि आपकी दुकान में चोरी हुई है। जब आकर देखा तो शटर के फोनो ताले टूटे हए थे व अंदर गल्ले का लॉक भी टूटा हुआ था। चोर करीब 6000 हज़ार रुपये चुरा ले गया। उन्होने बताया कि चोरी की पूरी घटना सीसीटीवी कैमरो में कैद हो चुकी है। जिसकी रिकार्डिंग पुलिस को दे दी गई है।  दूसरे दुकान मालिक अजय शर्मा ने बताया कि चोर उसकी दुकान के ताले तोड़कर करीब 10 हज़ार की नकदी चोरी कर के ले गए है।
PunjabKesari
मौके पर थाना प्रभारी जगदीश प्रसाद ने बताया कि चोरी की दो घटना घटी है एक दुकान मालिक के लगभग 8000 हज़ार रुपए चोरी होने बताया है दूसरी दुकान पर अभी  जा रहे है उन्होंने कहा कि पुलिस द्वारा जल्द ही चोरों को काबू कर लिया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Rakhi Yadav

Recommended News

Related News

static