'रानी के पेट से राजा जन्म लेने की परम्परा का जा चुका है समय'

punjabkesari.in Monday, May 06, 2019 - 08:48 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): रोहतक लोकसभा के कलानौर विधानसभा क्षेत्र में भाजपा की विजय संकल्प रैली का आयोजन किया गया। जहां मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने अपने संबोधन में दीपेंद्र हुड्डा व भूपेंद्र हुड्डा पर कटाक्ष करते हुए कहा कि अब वंशवाद का समय चला गया है। जनता जानती है कि रानी के पेट से राजा जन्म लेने वाली परम्परा समाप्त हो चुकी हैं। भले ही किसी के परिवार के लोग राजनीति में आंए। लेकिन वह अपनी काबलियत से होना चाहिए। नाकि राजनैतिक पद का इस्तेमाल करके।

उन्होंने कहा कि राहुल व प्रियंका के आने से चुनाव में कोई फर्क पड़ने वाला नही है। अपने प्रत्याषी के पक्ष में चुनाव प्रचार करने का सबको अधिकार है। जहां तक राहुल का पप्पू कहने की बात है तो वह तो पब्लिक पहले से ही कहती आ रही है। गुलाम नबी आजाद के देश को मोदी से खतरा वाले बयान पर मुख्यमंत्री बोले इन्हें देश से कुछ नहीं लेना देना, इन्हें केवल एक परिवार के चारों ओर घूमना है। ये नरेंद्र मोदी को जितना गालियां देंगे, जनता इन्हें नकारती चली जाएगी। जनता सब देख रही है और अब कांग्रेस को चुनाव के नतीजे आने के बाद पता भी चल जाएगा।

उन्होंने कहा कि भाजपा चुनाव में किए गए वायदों को तो पूरा करती ही है, साथ ही उन्हें यह लगता है कि यह जनहित का काम है वह बिना वायदे के भी लागू कर देती है। जिसका उदहारण आयुष्मान भारत योजना और हरियाणा में पढी लिखी पंचायते देना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static