रेवाड़ी गैंगरेप: वारदात की जगह देखते ही फिर सदमे में आई पीड़िता, अस्पताल में भर्ती(Video)

punjabkesari.in Friday, Sep 28, 2018 - 11:21 AM (IST)

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी गैंगरेप मामले में फिर एक नया मोड़ उस समय अा गया। जब अस्पताल से छुट्टी मिलने के बाद पीड़िता सदमे में आ गई। जानकारी के अनुसार गतदिवस पीड़िता को 14 दिन बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, जिसके बाद वे परिजनों संग घर चली गई, पुलिस निशानदेही के लिए छात्रा को वारदात वाली जगह पर लेकर गई। जिसे देखते ही पीड़िता फिर से सदमें में अा गई, जिसे तुरंत नागरिक अस्पताल में भर्ती करवाया गया। रात भर बुखार से तपने के बाद अब पीड़िता का हालात नार्मल हुई है। हालाकि घटना को 16 दिन बीत चुके है पर पीड़िता अभी भी इस सदमें से उभरी नहीं है।
PunjabKesari
स्वास्थ्य अधिकारियों की माने तो कनीना सामूहिक दुष्कर्म मामले की पीड़ित छात्रा को स्वस्थ होने के बाद बीते दिन अस्पताल से छुट्टी दे दी गई थी, लेकिन निशानदेही के लिए वारदात स्थल पर लेकर गई पुलिस द्वारा पूछताछ करने के बाद पीड़िता फिर से सदमे में आ गई और उसकी हालत बिगड़ गई। रातभर बुखार से तपने के बाद सुबह नॉर्मल हुई है। बहरहाल डॉक्टर्स की टीम पीड़िता के इलाज में जुटी हुई है।
PunjabKesari
आपको बता दें कि गत 12 सितंबर रेवाड़ी जिले के एक गांव की रहने वाली छात्रा को कोचिंग जाते समय गांव के ही 2 युवकों ने किडनैप कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया था। इसके बाद मामला इतना गरमाया की सरकार तक सकते में आ गई।

मामले की गम्भीरता को देखते हुए सरकार ने इस मामले पर संज्ञान लिया तथा रेवाड़ी एसपी का तबादला करने के साथ पुलिस के कुछ कर्मचारियों को सस्पेंड किया गया। वहीं इस मामले पर गठित एसआईटी की टीम ने 3 मुख्यारोपियो समेत 8 युवकों को गिरफ्तार किया। इनमें से 2 को जमानत दे दी गई। बाकी आरोपी सलाखों के पीछे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static