होटल के कमरे में पंखे से लटका मिला युवक का शव, युवती की हालत गंभीर(video)

punjabkesari.in Thursday, Mar 15, 2018 - 06:10 PM (IST)

रोहतक(दीपक भारद्वाज): रोहतक के एक और निजी होटल में एक युवक का शव मिलने से सनसनी फैल गई है। यहां भिवानी जिले के दिनोद गांव के रहने वाले सुनील  ने पंखे से फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। यही नहीं युवक के साथ एक युवती भी थी। जिसके ऊपर चाकुओं से वार किया गया। जिसे गम्भीर हालत में पीजीआई भर्ती करवाया गया। जहां उसकी हालत नाजुक बनी हुई है। होटल मालिक के अनुसार युवक और युवती पहले भी यहां आते रहे है और एक दूसरे को जानते है।
PunjabKesari
दरअसल, रोहतक के मॉडल सिथित सिरोक्स होटल में एक युवक और युवती ने एक रूम किराए पर लिया। होटल मालिक संदीप के अनुसार उनके पास होटल स्टाफ का फोन आया कि अंदर से युवती दरवाजे को ज़ोर-ज़ोर से पीट रही है। जब स्टाफ ने दरवाजा खोला तो युवती की हालत देखकर सन्न रह गए। युवती खून से लतपथ थी और युवक का शव पंखे से लटका हुआ था। साथ ही एक चाकू भी पड़ा हुआ था। जिससे अंदाज लगाया जा सकता है कि महिला के ऊपर चाकू से वार किए गए थे। होटल स्टाफ ने तुरंत पुलिस को फोन किया। जिसके बाद पुलिस ने आकर युवती को पीजीआई में भर्ती करवाया। जहां युवती की हालत गम्भीर बनी हुई है।संदीप ने बताया कि युवक-युवती काफी पहले से एक दूसरे को जानते है क्योंकि पहले भी ये लोग होटल में आते जाते रहे है।
PunjabKesari
वहीं दूसरी तरफ पुलिस और एफएसएल की टीम मौके पर पहुची और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पीजीआई भिजवा दिया। डीएसपी ताहीर हुसैन के अनुसार सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुच गई और देखा कि एक लड़का पंखे से लटका हुआ है और युवती खून से लथपथ है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Punjab Kesari

Recommended News

Related News

static