झगड़े में बीच-बचाव करना पड़ा महंगा, चाकुओं से गाेदकर कर दी युवक की हत्या

punjabkesari.in Thursday, May 28, 2020 - 06:40 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या): हरियाणा के करनाल में एक युवक काे दुकान मालिक और किराएदार के झगड़े में बीच बचाव करना महंगा पड़ गया, उसे अपनी जान देकर इसकी कीमत चुकानी पड़ी। इसमें दुकान मालिक भी गंभीर रुप से घायल हाे गया है। जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है। 

27 साल का जितेंद्र प्राइवेट बैंक में नौकरी करता था, लेकिन किसे मालूम था कि बुधवार की शाम उसकी आखिरी शाम होगी। गलती किसी और की, झगड़ा किसी और का, लेकिन जान से हाथ धोना पड़ा जितेंद्र को। दरसअल, करनाल के पूंडरी गांव में एक दुकान मालिक ने किराएदार को किराए पर दुकान दे रखी थी। 

दुकान मालिक किराया मांग रहा था, लेकिन किराएदार किराया देने से मना कर रहा था। कल देर शाम किराएदार अपने साथियों के यहां पहुंचा और दुकान मालिक पर हमला कर दिया। दोनों के झगड़े में वहां मौजूद लोग बीच बचाव करने लग पड़े। इस दाैरान बीच बचाव कर रहे जितेंद्र के ऊपर भी किराएदार के साथियों ने हमला कर दिया। उस पर चाकू से कई वार किए गए, जिससे उसकी माैके पर ही माैत हाे गई। 

इस झगड़ें में दुकान मालिक भी घायल हाे गया, जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है। पुलिस ने हत्या के आरोप में 7 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरु कर दी है। पुलिस का कहना है कि पीड़ित के परिजनों को इंसाफ मिलेगा और जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार करके सलाखों के पीछे भेजा जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static