अमेरिका गए युवक की कोलंबिया के पास मौत, बेटे को आखिरी बार भी नहीं देख सका परिवार

punjabkesari.in Monday, Apr 26, 2021 - 04:37 PM (IST)

करनाल (विकास मैहला): करनाल के राजीवपुरम के रहने वाले 21 साल के दीपक की मौत हो गई। दीपक 1 महीना पहले डोंकी लगाकर अमेरिका के लिए गया था। रास्ते में कोलंबिया के पास जब वो अमेरिका की तरफ बढ़ रहा था तो पैर फिसलने से पत्थर पर सिर लगने से उसकी मौत हो गई। दीपक का अंतिम संस्कार उसके साथ के लड़कों ने वहीं पर दिया।

जिद थी, अमेरिका जाना है, परिवार वालों ने लाख समझाया पर जिद पकड़ ली थी कि अमेरिका ही जाना है। पिता ने पैसे उधार लिए, इधर उधर से जोड़े, लाखों रुपए इकट्ठे किए और फिर डोंकी लगवाकर अमेरिका के लिए रवाना किया। जब डोंकी लगाकर कोई युवक अमेरिका की तरफ जाता है तो ये सब गैर कानूनी तौर पर होता है, रास्ते में जंगलों और समुद्र के रास्ते भी जाना पड़ता है। परिवार वालों ने बताया कि दीपक भी अपने और साथियों के साथ कोलंबिया के रास्ते अमेरिका की तरफ बढ़ रहा था, लेकिन तभी दीपक का पैर फिसल गया और उसका सिर पत्थर के ऊपर पर लग गया। जिससे उसकी मौत हो गई। 

दीपक के साथियों ने इस बारे परिवार वालों को सूचित किया। भाग्य की क्रूरता देखिए परिवार वाले दीपक को आखिरी बार देख भी नहीं सके। दीपक का अंतिम संस्कार उसके साथियों ने वहीं जंगल में कर दिया। उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

vinod kumar

Recommended News

Related News

static