एक्शन में सीएम फ्लाइंग, सोहना में एक साथ दो जगह छापेमारी से मचा हड़कंप

punjabkesari.in Friday, Apr 22, 2022 - 09:20 PM (IST)

सोहना(सतीश): इन दिनों हरियाणा में गलत काम करने वालों को सीएम फ्लाइंग किसी भी हालत में बख्शने के मूड में नहीं है । सीएम फ्लाइंग लगातार गलत कार्यों में शामिल लोगों के खिलाफ कड़ा एक्शन ले रही है। सोहना में सीएम फ्लाइंग ने दो जगहों पर पहुंचकर छापेमार कार्रवाई की।

दरअसल मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम को सूचना मिली थी कि सोहना के दमदमा रोड पर बने एक सर्विस स्टेशन पर बिजली और पानी चोरी किया जा रहा है। जिस सूचना पर मुख्यमंत्री उड़नदस्ता टीम ने मौके पर पहुंचने के बाद बिजली विभाग व जन स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों को बुलाया और तुरंत प्रभाव से कार्रवाई की ।

इसके बाद टीम ने सोहना सरकारी हसपताल की नाक के नीचे सब्जी मंडी गेट पर अवैध रूप से बने खुशी पनीर भंडार पर रेड की। जहां पर 550 किलो रसगुल्ला,100 किलो पनीर,40 किलो खोवा,140 किलो टमाटर सॉस बिना मार्का के बरामद की गई। मामले में आगामी कार्यवाही करते हुए मौके पर जिला स्वास्थ्य विभाग के फ़ूड सेफ्टी अधिकारी को बुलाकर बुलाया गया और सभी के सेम्पल एकत्रित किए गए। वहीं एक दिन में एक साथ दो जगहों पर हुई इस कार्रवाई से कानून की धज्जियां उड़ाने वाले लोगों में खलबली मची हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vivek Rai

Recommended News

Related News

static