कोरोना वायरस के चलते इन ट्रेनों को किया गया निरस्त, यात्रा करने से पहले लिस्ट करें चेक!

punjabkesari.in Thursday, Mar 19, 2020 - 11:41 AM (IST)

गुडग़ांव (ब्यूरो) : देशभर में चल रहे करोना के कहर से बचने के लिए जहां लोगों द्वारा कई उपाय किए जा रहे हैं, वही ट्रेनों में भी यात्रियों को करोना के कहर से बचाने के लिए रेलवे प्रशासन तरह-तरह के उपाय करता नजर आ रहा है। इसी दिशा में दिल्ली रेवाडी रेलमार्ग पर चलने वाली लंबी दूरी की ट्रेनो को रद्द करने का फरमान जारी कर दिया गया है।
 

दिल्ली रेवाडी रेलमार्ग पर चलने वाली राजधानी एक्सप्रैंस और हावड़ा एक्सप्रेस को 15 अप्रैल तक के लिए रद्द कर दिया गया है। इसके अलावा शताब्दी और पूजा एक्सप्रेस भी रद्द होने की संभवना बढ़ रही है। दरअसल लंबी दूरी की ट्रेनो में पूजा एक्सप्रेस व शताब्दी का भी नाम आ रहा है।

करोना का कहर कम होने तक रद्द रहेंगी ट्रेने
इस बारें में रेल एस एस शंकरलाल मीणा का कहना है कि करोना के कहर से यात्रियों को बचाने के लिए देशभर में लंबी दूरी की ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है। ऐसे में दिल्ली रेवाडी रेलमार्ग पर चलने वाली लंबी दूरी की चार ट्रेनों को रद्द किए जाने की उम्मीद है, जिसमें से राजधानी और हावड़ा एक्सप्रेस को तो 15 अप्रैल तक निरस्त कर दिया गया है। 

इसके बाद लंबी दूरी की ट्रेनों में से पूजा एक्सप्रेस और शताब्दी को भी रद्द किए जाने की संभावना है। उनका कहना है कि फिलहाल इन ट्रेनों को 15 अप्रैल तक के लिए रद्द किया गया है, इसके बाद भी यदि करोना का कहर कम नहीं हुआ तो इस अवधी को बढ़ा दिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static