पुलिस ने पकड़े 2 आरोपी, नशे की लत को पूरी करने के लिए करते थे चोरी

punjabkesari.in Thursday, Jun 14, 2018 - 05:03 PM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज): गांधी कैम्प में गत दिनों मकान में हुई चोरी की वारदात को पुलिस ने सुलझाकर दो आरोपियों को हिरासत में लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है। चोरी की ये घटना सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पूछताछ में आरोपियों ने कबूला की नशे की लत पूरी करने के लिए उन्होंने चोरी की घटना को अंजाम दिया। 
PunjabKesari
उल्लेखनीय है कि गत दिनों रात के समय दो मकानों के ताले तोड़कर चोरों ने नकदी, सोने व चांदी के आभूषणों की चोरी की थी। इस दौरान बाहर गली में लगे एक कैमरे में एक आरोपी कैद हो गया था। गांधी कैम्प के प्रदीप ने बताया कि वह किसी काम के लिए घर से बाहर गए हुए थे और रात के समय चोरों ने उनके मकान के ताले तोड़कर नकदी व आभूषण चोरी कर लिए थे। पुलिस को सूचना मिलने के बाद पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे में कैद आरोपी की तलाश की तो उसके साथ उसका साथी भी पुलिस के हत्थे चढ़ गया। पुलिस ने गांधी कैम्प के सुलेख उर्फ शूटर व सूरज उर्फ टीटू को गांधी कैम्प के एरिया से गिरफ्तार कर लिया। 
PunjabKesari
पुलिस के अनुसार आरोपियों ने 30000 रुपए नकद, आधा किलो चांदी के आभूषण और सोने के आभूषण चोरी किए थे। अभी आरोपी इस सामान को बेचने की फिराक में थे कि पुलिस के हत्थे चढ़ गए और पुलिस सोने व चांदी के आभूषण बरामद कर लिए हैं। पुलिस का कहना है कि इनके एक और साथी की तलाश है जो अभी फरार है। आरोपियों से अभी नकदी की बरामदगी नहीं हो पाई है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static