घर में घुसा था चोर, मकान मालिक को देख छत से कूदकर भागा, सीसीटीवी में कैद

2021-06-18T00:36:45.113

 हांसी (संदीप सैनी): डडल पार्क के समीप चोर ने दिनदहाड़े घर को निशाना बनाते हुए हजारों रुपये के सोने-चांदी के आभूषणों व नकदी से हाथ साफ कर दिया। मकान मालिक घर लौटे तो चोर मकान की छत से कूद कर भाग निकला। घटना दोपहर साढ़े तीन बजे की है।

चोरी की वारदात करने के बाद भाग रहा चोर गली में स्थित एक मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसके बाद सीसीटीवी फुटेज सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। चोरी की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का निरीक्षण किया। सीसीटीवी फुटेज में कैद युवक की पहचान करने में पुलिस जुट गई है। 

जानकारी के मुताबिक, डडल पार्क क्षेत्र के निवासी सत्यवंती के आवास पर चोर घुस गए। उनके कमरे में रखे 20 हजार रुपये व दो सोने की अंगूठियां चुरा ली। उस समय उनके बेटे दुकान पर थे। वह किसी काम से बाहर गई हुई थी। जैसे ही वह घर पर आई तो चोर उस समय घर के अंदर था। उन्हें आता हुआ देखकर चोर छत पर चढ़ गया और छलांग लगा कर गली में कूछ कर भाग गया। 

वहीं पार्षद अजय सैनी के घर के बाहर लगे सीसीटीवी कैमरे में चोर कैद हो गया। फुटेज में चोर घर से कूछ कर भागता हुआ दिख रहा है। उन्होंने पुलिस व पड़ोसियों को मामले की सूचना दी। पार्षद ने फुटेज की वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

static