चोरी करके ऊपर के रास्ते से जा रहा हूं, पकड़ सकते हो तो पकड़ लो...चैलेंज देकर भागने वाले चोर को पुलिस ने किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Mar 25, 2023 - 04:05 PM (IST)

गोहाना (सुनील जिंदल) : शहर के मेन बाजार में एक सप्ताह पहले (18 मार्च) को शाम के समय चोर ने एक घर को अपना निशाना बनाया था। सबसे बड़ी बात तो यह है कि मकान मालिक के घर आ जाने के बाद उसने चैलेंज देते हुए कहा था कि मैं चोर हूं और तुम्हारी माँ घर पर नहीं है, चोरी कर के ऊपर के रास्ते से जा रहा हूं, पकड़ सकते हो तो पकड़ लो। इतना कहकर चोर ने घर में रखे लाखों के आभूषण व नकदी पर हाथ साफ कर फरार हो गया था। चोर की सारी हरकत मकान में लगे सीसीटीवी में कैद हो गई थी। पुलिस ने अब इस मामले में आरोपी चोर को सीसीटीवी फुटेज के आधार पर गिरफ्तार कर लिया है। पकड़ा गया युवक मोहित गोहाना के बिचपड़ी गांव का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी युवक को अदालत में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। पुलिस पूछताछ में युवक से चोरी की वारदातों का खुलासा हुआ है। पकड़े गए युवक पर पहले भी 9 चोरी के मामले दर्ज हैं। 

मामले की जांच कर रहे गोहाना सिटी थाना के एसएचओ नीरज कुमार ने बताया कि पिछले कुछ दिनों से गोहाना शहर में दिन के समय कई चोरी की वारदात सामने आई थी। पुलिस ने बढ़ती चोरी की वारदातों को देखते हुए शहर में पुलिस सुरक्षा को बढ़ाया था। जिस में अब पुलिस ने चोरी की घटना में संलिप्त एक युवक को गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया युवक मोहित बिचपड़ी गांव का रहने वाला है। जिसे अदलात में पेश कर तीन दिन की पुलिस रिमांड पर लिया है। अभी तक पुलिस पूछताछ में 6 चोरी की घटनाओ का खुलासा हुआ है। मोहित पर इससे पहले भी चोरी के 9 मामले दर्ज हैं। एसएचओ नीरज कुमार ने बताया मोहित अपने तीन और साथियों से मिलकर दिन के समय बंद पड़े मकानों की रेकी कर अपना निशाना बनाते थे। मोहित से रिमांड के दौरान इसके बाकी साथियों का पता लगाने की कोशिश की जा रही है और चोरी का सामान भी बरामद किया जायेगा।

इस दौरान एसएचओ नीरज कुमार ने मिडिया के माध्यम से लोगों से अपील की है कि अगर कोई भी अपने आसपास कोई संदिग्घ घूमता दिखाई दे तो तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दें। ताकि पुलिस तुरंत मौके पर पहुंचकर उसको पकड़ने का काम कर सके।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Mohammad Kumail

Recommended News

Related News

static