कम्प्यूटर सेंटर में चोरों ने मचाया उत्पात, लाखों के सामान के साथ शौचालय की टूंटियां भी ले गए

punjabkesari.in Thursday, Oct 15, 2020 - 04:34 PM (IST)

पलवल (दिनेश): पलवल में कम्प्यूटर सेंटर में हुई चोरी का सीसीटीवी वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पांच चोर हाथों में टॉर्च लिए सेंटर के अंदर दाखिल होते हैं और पहले सीसीटीवी कैमरे को तोड़कर अंदर कमरे में जाते हैं, फिर लगभग एक लाख रुपये के सामान को लेकर रफूचक्कर हो जाते हैं।

पलवल की प्रकाश विहार कालोनी निवासी पीड़ित ईश्वर सिंह ने बताया कि अलावलपुर चौक पर उसका माइंड जेप नाम से कंप्यूटर सैंटर व लाईब्रेरी है। प्रतिदिन की तरह 14 अक्टूबर की सुबह पीड़ित जब सेंटर पर पहुंचा तो साइड वाली बिल्डिंग की सीढिय़ों के दरवाजे का ताला टूटा हुआ था। पीड़ित जब सेंटर के अंदर पहुंचा तो एक सीसीटीवी कैमरा भी टूटा हुआ था और अंदर से एक लैपटॉप, तीन कंप्यूटर, एक मोबाइल फोन, एक चार्जर व शौचालयों की टूटियां गायब थी। 

पीड़ित ने जब सीसीटीवी कैमरों की डीवीआर को चेक किया तो देखा कि पांच युवक हाथों में टॉर्च लेकर अंदर आते हैं और चोरी की वारदात को अंजाम देकर चले जाते हैं। पीड़ित ने बताया कि यह वारदात कोई पहली नहीं है बल्कि दो महीने के अंदर सेंटर से तीन बार चोरी हो चुकी है। जिस संबंध में उन्होंने मामला भी दर्ज कराया हुआ है। 

कैंप थाना प्रभारी यादराम ने बताया कि पीड़ित की शिकायत उन्हें प्राप्त हुई व सीसीटीवी वीडियो भी मिला है। जिसके आधार पर मामला दर्ज कर गहनता से जांच की जा रही है। सीआईए टीम की मदद लेकर जल्द ही चोरों की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static