नेपाल से आए चोर 35 लाख के लेपटॉप चोरी कर हुए थे फरार, अब पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

punjabkesari.in Wednesday, Jan 04, 2023 - 04:46 PM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : प्रदेश में आए दिन चोरी की वारदातें सामने आ रही है जहां अब नेपाल से आए चोरों ने बहादुरगढ़ से 35 लाख के लैपटॉप चुराए थे। चोरी की इस वारदात में शामिल पांच आरोपियों को बहादुरगढ़ सीआईए-2 पुलिस ने गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। वहीं एक आरोपी दो लेपटॉप लेकर फरार हो गया है। 

बताया जा रहा है कि आरोपियों ने 27 दिसंबर की रात को बहादुरगढ़ के सेक्टर-6 में स्थित विनायक इन्फोकॉम कंप्यूटर शोरूम से 35 लाख रुपए के 40 लैपटॉप चोरी किए थे। चोरी की ये वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से 34 लैपटॉप बरामद किए हैं। सभी आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया गया। जहां से 4 आरोपियों को 1 दिन के पुलिस रिमांड पर भेजा गया है।

डीएसपी अरविंद दहिया ने बताया कि दीपक नाम का चोर कंप्यूटर शोरूम के साथ स्थित एक रेस्टोरेंट में कुछ महीने पहले काम करने के लिए आया था। उसे पता था कि कम्प्यूटर शोरूम में लाखों रुपए के लैपटॉप रखे हुए हैं। इसीलिए उसने अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर लैपटॉप चोरी का प्लान बनाया। आरोपियों ने वारदात के दिन 3:30 घंटे तक शोरूम में रुक कर महंगे लैपटॉप छांटे और बाद में उन्हें बैग में भरकर रफूचक्कर हो गए। चोरी की वारदात सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुई थी। जिसमें 2 चोर आसानी से चोरी की वारदात को अंजाम देते हुए दिखाई दिए थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)    

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static