24 घंटे में पुलिस चौकी के पीछे एक ही दुकान में चोरों ने की दो बार चोरी

punjabkesari.in Friday, Nov 20, 2020 - 06:33 PM (IST)

फरीदाबाद (सूरजमल): सेक्टर 3 पुलिस चौकी के पीछे चोरों ने 24 घंटे के भीतर एक ही दुकान में दो बार चोरी की घटना को अंजाम दिया। मामले की शिकायत पुलिस को कर दी गई है लेकिन पुलिस ने अभी तक इस घटना के संबंध में किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की है।

मिली जानकारी के अनुसार सेक्टर 3 में रहने वाले प्रहलाद अग्रवाल सेक्टर 3 पुलिस चौकी के पीछे पर हार्डवेयर एवं पेंट्स की दुकान चलाते हैं। रोजाना की तरह प्रहलाद अग्रवाल और उनका बेटा भानु सुबह शाम इस दुकान से सामान ले जाते रहते हैं और सामान लाते रहते हैं। कल सुबह गुरुवार को जब भानु दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ है। भानु ने इसकी जानकारी अपने पिता प्रहलाद और पुलिस को दी। 

प्रह्लाद ने बताया कि सुबह जब वह अपनी दुकान पर पहुंचा तो उसने देखा कि कोल्ड ड्रिंक वाले फ्रिज का कंप्रेसर वोल्टेज फ्रिज प्लेट, पानी की टूटियां और 2 पेटी पिचकारी गायब है। प्रह्लाद ने बताया कि उनकी सूचना पर पुलिस वहां पर पहुंच गई और उन्होंने पुलिस को लिखित शिकायत भी दे दी।

 उन्होंने बताया कि शाम के समय दुकान के पड़ोस में रहने वाले एक व्यक्ति का फोन आया कि उनकी दुकान में चोरी हो रही है। जब वे वहां पर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि दुकान की लोहे की खिड़की तोड़कर चोरों ने पैसों से भरे गले को नीचे गिराया हुआ है। दुकान खोल कर देखा तो गले से करीब 5000 गायब थे और सामान भी सारा बिखरा हुआ था। इस बार भी उन्होंने पुलिस को सूचना दी और सूचना पाकर पुलिस मौके पर आ गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static