सरकारी स्कूल के जेबीटी अध्यापक पर तीसरी कक्षा की छात्रा से रेप का आरोप (VIDEO)

punjabkesari.in Monday, Jul 16, 2018 - 03:05 PM (IST)

नारनौंद(हरकेष): नारनौंद के अंतर्गत आने वाले एक गांव बडाला में गुरु व शिष्य के रिश्तों को तार तार करने वाला मामला सामने आया है। हैवानियत से भरी इस खबर को सुनकर हर किसी का दिल दहल उठा है। मात्र तीसरी कक्षा की छात्रा को उसी के अध्यापक ने अपनी हवस का शिकार बनाया। छात्रा इतनी डरी सहमी थी कि उसने किसी को नहीं बताया लेकिन जब दर्द बढ़ता गया तो परिजनों ने बच्ची का मेडिकल करवाया तो उनके पांव के नीचे से जमीन खिसक गई।

PunjabKesari

ग्रामीणों ने घटना की सूचना मिलते ही सोमवार को स्कूल के गेट पर ताला जड़ दिया और आरोपी अध्यापक के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई करते हुए सभी स्टाफ सदस्यों को बदलने की मांग की। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस, सीन ऑफ क्राइम व शिक्षा विभाग के आला अधिकारी स्कूल में पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया। पुलिस ने तुरंत प्रभाव से आरोपी अध्यापक पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है।

वहीं जिला शिक्षा अधिकारी बलजीत सहरावत ने ग्रामीणों को स्कूल से सभी स्टाफ सदस्यों को बदलने का आश्वासन देकर मामले को शांत करवाने की कोशिश की। फिलहाल पुलिस ने आरोपी अध्यापक को गिरफ्तार कर लिया है, और जिला शिक्षा अधिकारी ने तुरंत प्रभाव से सभी महिला अध्यापिकाओं को इस विद्यालय में पढ़ाने के लिए लगाया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static