ससुरालवालों की करतूत, दहेज न लाने पर कर दी विवाहिता को पिटाई

punjabkesari.in Thursday, Jun 09, 2022 - 03:44 PM (IST)

जींद : दहेज नहीं लाने पर विवाहिता के साथ मारपीट करने, अभद्र भाषा का प्रयोग करने, मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित करने और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस ने 7 ससुरालजनों के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पिल्लूखेड़ा थाना क्षेत्र के एक गांव की 29 वर्षीय युवती ने पिल्लूखेड़ा थाना पुलिस को दी शिकायत में बताया कि उसकी शादी हांसी के गांव रामपुरा निवासी रवि के साथ 4 अक्तूबर 2019 को हुई थी। शादी में उसके परिजनों ने अपनी हैसियत अनुसार दान-दहेज दिया था, लेकिन उसकी ससुराल पक्ष के लोग उस दान-दहेज से खुश नहीं थे। बार-बार उसे कम दहेज लाने को लेकर परेशान किया जाने लगा।

इसके बाद उसे शारीरिक और मानसिक रूप से प्रताड़ित किया जाने लगा। उसके विरोध किया तो पति रवि, दलबीर, शुभवती, निर्मला, सुनीता, प्रमिला और अनिल ने मारपीट करते हुए जान से मारने की धमकी दी। आरोप लगाया कि अनिल और ससुर दलबीर ने उसके साथ छेड़छाड़ की तथा दुष्कर्म करने की कोशिश की। जांच अधिकारी ए.एस.आई. ऊषा ने बताया कि पुलिस ने इस मामले में उक्त सभी ससुरालजनों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Recommended News

Related News

static