वाटर टैंक में मिले युवक के शव के मामले में तीन आरोपी काबू, एक फरार, जानें पूरा मामला

punjabkesari.in Friday, Mar 03, 2023 - 09:25 AM (IST)

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक शहर के झज्जर रोड स्थित वाटर टैंक में युवक के मिले शव के मामले में आखिर पुलिस ने खुलासा करते हुए तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए युवकों में से सुरेश ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर भारत की हत्या की थी। पुलिस ने चौथे आरोपी को भी जल्द गिरफ्तार करने का दावा किया है। 

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक शिवाजी कॉलोनी थाना पुलिस को सूचना मिली थी कि झज्जर रोड स्थित वाटर टैंक में युवक का शव तैर रहा है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को बाहर निकाला तो मृतक युवक की पहचान राजीव कॉलोनी के रहने वाले भारत के रूप में हुई थी। जिसके सिर में चोट मारकर हत्या की गई थी। पुलिस इस मामले में जांच में जुटी हुई थी। पुलिस ने जांच करते आखिर भारत की हत्या करने वाले तीन युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है।

थाना प्रभारी शमशेर सिंह ने बताया कि एकता कॉलोनी का रहने वाला सुरेश उर्फ बच्ची अपने तीन साथियों के साथ वाटर टैंक के पास शराब पी रहा था। उसी दौरान भारत और उसका साथी भी वहीं पर बैठे हुए थे। सुरेश ने पुरानी रंजिश के चलते अपने साथियों के साथ मिलकर भारत के दोस्त पर हमला कर दिया और जब भारत बीच-बचाव करने लगा तो ईंट से सिर पर वार किया। जिसके बाद भारत की मौत हो गई। उसके बाद भारत के शव के कमीज से उसके पैर बांधे और जूतों के फीते से उसके हाथ बांधकर के वाटर टैंक में फेंक दिया। 

जांच के दौरान खुलासा हुआ कि सुरेश के भाई की हत्या हुई थी और जिसमें भारत के दोस्त पर मदद ना करने का आरोप लगाते हुए उसने अपने साथियों के साथ मिलकर इस घटना को अंजाम दिया था। पुलिस ने एकता कॉलोनी के रहने वाले सुरेश उर्फ बच्ची, गौरव तथा आयरन को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि एक आरोपी अभी फरार है। जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। थाना प्रभारी का कहना है कि सुरेश उर्फ बच्ची 2010 में हुए एक मामले में जेल में सजा काट रहा था और फिलहाल हाईकोर्ट के आदेश पर बाहर आया हुआ था। इन सभी को अदालत में पेश कर रिमांड की मांग की जाएगी।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Recommended News

Related News

static