बिजली कर्मियों से कैश छीनने के मामलें में तीन आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Thursday, Jun 06, 2019 - 06:34 PM (IST)

रोहतक (दीपक): रोहतक पुलिस की अपराध शाखा-2 ने बिजली कर्मियों से मारपीट कर कैश छीनने के मामलें में सख्त कारवाई करते हुए वारदात को अजांम देने के तीन आरोपियों को काबू करने में सफलता हाथ लगी है जिनको कल अदालत में पेश कर रिमाण्ड पर लिया जाएगा। आरोपियों में एक युवक कैश कलेक्शन करने वाली कम्पनी का पुराना कर्मचारी है।

गौरतलब है कि 31 मई को दिन दहाड़े बिजली कर्मियों से केश छीनने की वारदात पर एसपी रोहतक़ संज्ञान लेते हुए जल्द आरोपियों को काबू करने के निर्देश थे।  आरोपियों को काबू करने के लिए  जगह -2 छापेमारी कर आरोपियों की तलाश शुरु कर दी थी। पुलिस टीम ने गुप्त सूचना के आधार पर पुराना शुगर मिल के पास से वारदात को अजांम देने के तीन आरोपियों को काबू करने में सफलता हाथ लगी हैआज पुलिस आरोपियों को कोर्ट मे पेश करेगी।

आरोपियों में एक युवक शराब के ठेके का सेल्समैन है, जबकि एक युवक उस कम्पनी का पुराना कर्मचारी है, जो कम्पनी बिजली विभाग के बिल का कैश कलेक्शन करती है। इस युवक को यह पता था कि जॉन के कलेक्शन का कैश ज्यादा होता है। जिसके चलते योजना बना कर, रोहतक़ शहर के कलेक्शन के पैसे को लूटने की योजना बनाई गई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static