ना नौकरी मिली, ना पैसे तो कर लिया अपहरण, फिर मांगी 30 लाख रुपये फिरौती

punjabkesari.in Monday, Jun 01, 2020 - 06:40 PM (IST)

भिवानी (अशाेक): कोरोना महामारी के बीच भिवानी में अपहरण का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक सख्स ने पैसे देने के बाद भी जब ना नौकरी मिली और ना पैसे तो उसने पैसे लेने वाले का अपने साथियों के साथ अपहर कर 30 लाख रूपये फिरौती मांग डाली। पर जब कुछ नहीं मिला तो तीन दिन इधर उधर घुमाकर दादरी के किसी गांव में छोङ़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस ने अपहरण करने वाले तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

बता दें कि 31 मई को सदर थाना भिवानी में मधमाधवी गांव निवासी अमीत ने शिकायत दी की तीन दिन पहले मानहेरू गांव निवासी अनिल ने अपने तीन साथियों के साथ मिलकर उसका व उसके साथी रमेश का उनकी कार सहीत अपहरण कर लिया और 30 लाख की फिरौती मांगी, जो ना मिलने पर तीन दिन बाद चरखी दादरी के हड़ाेदी गांव में छोड़ कर फरार हो गए।

इस शिकायत पर सदर थाना प्रभारी श्रीभगवान ने एएसआई राकेश पिलानिया के नेतृत्व में टीम बनाई। इस टीम ने अपहरण की मुख्य आरोपी अनील सहित तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया।

नौकरी दिलाने के नाम पर 6 लाख रूपये लिए थे
इस बारे जानकारी देते हुए थाना प्रभारी श्रीभगवान ने बताया कि मधमाधवी गांव निवासी अनील ने मानहेरू गांव निवासी अमीत को नौकरी दिलाने के नाम पर 6 लाख रूपये लिए थे। जब अमीत को ना नौकरी मिली और ना पैसे वापस मिले तो अमीत ने अपने पांच अन्य साथियों के साथ मिलकर अमीत व उसके साथी रमेश का उनकी कार सहित अपरहण कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी अनिल ने अमीत से 30 लाख रुपये की फिरौती भी मांगी पर, जब फिरोती नहीं मिली तो आरोपी अमीत व उसके साथी को उन्हीं की कार में तीन दिन घुमाते रहे और 30 मई को दोनों को कार सहित चरखी दादरी के हङोदी गांव में छोड़ कर फरार हो गए। थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले में अपहरण के आरोपी अनिल व उसके दो साथी अभिषेक व योगेश को गिरफ्तार कर लिया है। 

अपहरण का ये पहला अनोखा मामला
नौकरी के लिए पैसे देने व उसके बाद ना नौकरी मिलने और ना ही पैसे मिलने पर इस तरह अपहरण का ये पहला अनोखा मामला सामने आया है। हालांकि पुलिस ने इसे तुरंत हल करते हुए तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और बाकी तीन की तलाश शुरु कर दी है। पुलिस को उम्मीद है कि बाकी तीन आरोपियों की भी जल्द गिरफ्तारी होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static