गली में गाली-गलौच से मना किया तो गोली चलाई, तीन काबू

punjabkesari.in Wednesday, Aug 24, 2022 - 10:26 AM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): लक्ष्मण विहार की गली में एक व्यक्ति को गाली-गलौच कर रहे युवकों को रोकना मंहगा पड़ गया। युवकों ने व्यक्ति से मारपीट की और उस पर गोली चलाकर जानलेवा हमला कर दिया। मामले में पुलिस ने केस दर्ज आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई शुुरु कर दी।

गुरुग्राम की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।



लक्ष्मण विहार निवासी एक व्यक्ति ने 21 अगस्त को पुलिस को शिकायत दी कि उसके मकान के बाहर बाइक सवार तीन युवकों का किसी से झगड़ा हो गया था। तीनों गली में गाली-गलोच कर रहे थे। उन्हें गाली देने से मना किया गया तो इन्होंने उसको पत्थर मारे और बाइक पर सवार होकर वहां से चले गए। थोड़ी देर बाद ही ये हथियार लेकर आए और गाली-गलौज से रोकने वाले व्यक्ति पर फायर कर भाग गए। जिसमें पीड़ित बाल-बाल बच गया। सेक्टर-9 ए थाना पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी।


मामले में कार्रवाई करते हुए क्राइम ब्रांच मानेसर के प्रभारी एसआई दलपत सिंह की टीम ने इस वारदात को अंजाम देने वाले तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों की पहचान कुणाल जायसवाल उर्फ भोलू (24 वर्ष), जितेन्द्र परमार (20 वर्ष) व सूरज (21 वर्ष) के रूप में हुई। पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि इस वारदात के कुछ देर बाद ही इन्होंने पुरानी रंजिश के चलते सेक्टर-9ए में ही गद्दे व रजाई की दुकान के मालिक का अपहरण करके उसके साथ मारपीट की वारदात को अंजाम दिया था। आरोपी कुणाल जायसवाल उर्फ भोलू के  खिलाफ पहले भी हत्या, हत्या के प्रयास, अपहरण व मारपीट करने के करीब आधा दर्जन मामले दर्ज हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Pawan Kumar Sethi

Related News

Recommended News

static