पंचकूला में 3 बच्चों की दर्दनाक मौत, भारी बारिश की वजह से गिरी दीवार..

punjabkesari.in Wednesday, Sep 04, 2024 - 04:12 PM (IST)

पंचकूला(उमंग): पंचकूला में दीवार गिरने से 3 मासूम बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई। बताया जा रहा है कि गांव जासपुर में ये हादसा हुआ है। बच्चों के शवों को पंचकूला के नागरिक अस्पताल में लाया गया। जानकारी के अनुसार भारी बारिश की वजह से दीवार गिरने से 3 बच्चों की मौत। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। 



PunjabKesari

जानकारी के अनुसार भारी बारिश के चलते ईंट भट्ठे की दीवार गिरने से तीन बच्चों की मौत हो गई है, जबकि एक बच्चा घायल है जिसका इलाज नागरिक अस्पताल में जारी है। हादसे की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची और बच्चों की शवों को कब्जे में लेकर नागरिक अस्पताल के शवगृह में रखवाया।  फिलहाल पुलिस बच्चों के परिजनों और ईंट भट्ठे के मालिक के पूछताछ कर रही है।

पुलिस की शुरुआती जानकारी के मुताबिक पीड़ित परिवार उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले का रहने वाला है जो पिछले 15 साल से कमला ईंट भट्ठे पर काम कर रहा है। आज दोपहर मजदूर ईंट बनाने का काम कर रहा था और पास में ही उसके बच्चे खेल रहे थे।  अचानक दीवार गिर गई और चार बच्चे दीवार के नीचे दब गए। इसके बाद परिवार ने तुरंत चारों बच्चों को बाहर निकाला और नजदीक के अस्पताल लेकर गए।  जहां डॉक्टरों ने दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि एक बच्चे की इलाज के दौरान मौत हो गई।  मृतक बच्चों की पहचान 6 वर्षीय रफिया, 5 वर्षीय मोहम्मद साद और 2 वर्षीय जीशान के रूप में हुई है।  घायल बच्चे का इलाज पंचकूला के सेक्टर 6 स्थित नागरिक अस्पताल में चल रहा है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

static