सिर कटे तीन शव मामला: सीआईए पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, कबाड़ी को किया गिरफ्तार

punjabkesari.in Saturday, Jun 29, 2019 - 09:17 AM (IST)

भिवानी (अशोक भारद्वाज): भिवानी सीआईए पुलिस ने साल 2018 के अंत में इंसानियत को शर्मशार कर डरा देने वाले मामले में इनामी हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है। बता दें कि राजेश नामक इस कबाङी ने अपनी तथाकथित पत्नी व दो बेटियों की निर्मम हत्या कर उनके सिरों को धङ से अलग कर दिया था। रोंगटे खङे कर देने वाली इस घटना के शुरुआती दौर में पुलिस के लिए आरोपी तक पहुंचना तो दूर शव महिला के हैं या पुरुष के ये भी तक पता नहीं चल पा रहा था।

पूरा मामला 28 दिसंबर 2018 का है। मामले की जानकारी देते हुए भिवानी एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि रोहतक रोङ पर खरक गांव के खेतों में एक प्लास्टिक के ड्रम में सिर कटे तीन शव मिले थे। एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद पता चला है कि एक शव 30-35 वर्षिय महिला का, एक शव 10-12 वर्षिय बच्ची और एक शव 2-3 साल की बच्ची का है।

पुलिस के मुताबिक असम निवासी महिला रोहतक गेट निवासी कबाङ का काम करने वाले राजेश के पास उसकी तथाकथित पत्नी के रूप में रहती थी। कुछ सालों बाद जब दोनों में किसी बात को लेकर अनबन हुई तो राजेश ने इस महिला और उसकी दो बेटियों को अपने दो साथियों पूनम फौजी व मखन के साथ मिलकर मौत के घाट उतार दिया। इन तीनों ने महिला व उसकी दोनों बेटियों को तेजधार हथियार से तीनों के सिर काट डाले और धङों को रोहतक रोङ पर खरक-कलां गांव के खेतों में एक प्लास्टिक के ड्रम में डाल के फैंक दिया। वहीं तीनों शवों के सिरों को कहीं और दबा दिया।

एसपी गंगाराम पूनिया ने बताया कि आरोपी घटना के बाद बिना किसी को कुछ बताए भाग गया जिसे गुप्त सूचना के आधार पर भिवानी से ही गिरफ्तार किया है। उन्होंने बताया कि हत्यारा राजेश दिल्ली जाकर रहने लगा था। उन्होंने बताया कि अब आरोपी से पुछताछ की जाएगी कि तीनों शवों के सिरों को कहां छुपाया गया है। जानकारी के अनुसार आपोपी राजेश ने असम निवासी महिला को अपनी पत्नी बनाकर रखा और उसकी बेटी को अपनी बेटी मान का आसरा दिया था। इसी दौरान उस महिला को राजेश के नाम की एक बेटी हुई।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static