तीन लोगों ने काट दी 32 एकड़ अवैध कॉलोनी, डिस्ट्रिक्ट टाउन प्लानर ने मारा छापा

10/20/2021 10:30:49 AM

रोहतक(दीपक): केवल तीन लोगों ने लोगों को ठगने के लिए रोहतक जींद रोड़ पर करीब 32 एकड़ में अवैध रूप से औद्योगिक प्लाट काट दिए,जिसके बाद डिस्ट्रिक्ट टाउन प्लानर विभाग को भनक लगी तो मौके पर पहुँचे अधिकारियों ने कार्यवाही करते हुए जेसीबी से खुदाई करवा दी,साथ ही भारी पुलिस बल भी मौके पहुँचा ताकि कोई अप्रिय घटना न हो।

रोहतक जींद रोड पर तीन युवकों ने सरकार और आम आदमी को चूना लगाने का बड़ा प्लान तैयार किया था जिसके बाद जींद रोड पर गांव सुंदरपुर के पास 32 एकड़ जमीन में औद्योगिक प्लाट काटने का काम शुरू कर दिया जिसकी शिकायत गुपचुप तरीके से किसी ने डिस्टिक टाउन प्लानर विभाग को दी और विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे तो पाया कि 32 एकड़ में अवैध रूप से औद्योगिक प्लाट काटे जा रहे हैं जिसके बाद लोगों को चूना लगाने का प्लान मनाया जा रहा था। वही मौके की नजाकत को देखते हुए भारी पुलिस बल भी तैनात किया गया था जिसके बाद डिस्टिक टाउन प्लानर के अधिकारियों ने जेसीबी से अवैध रूप से तैयार हो रही साइट पर कार्रवाई की और तीनों लोगों के खिलाफ थाने में शिकायत दी।

वहीं दूसरी ओर डिस्टिक टाउन प्लानर के जेई रितेश ने बताया कि 32 एकड़ में काटी गई औद्योगिक कॉलोनी पूरी तरह से अवैध है और जिन लोगों ने यहां पर कालोनी काटी है उनके खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाएगी।वहीं दूसरी ओर रितेश ने आम लोगों से अपील की है कि वह यहां पर कोई भी प्लाट ना खरीदें क्योंकि यह पूरी तरह से अवैध कॉलोनी है और इसके लिए एक नोटिस भी जारी कर दिया गया है। गौरतलब है कि अवैध रूप से कॉलोनी काटकर प्रॉपर्टी डीलर आम लोगों को फंसाना चाहते हैं और मोटा पैसा ऐठना चाहते हैं। इसलिए अधिकारियों ने लोगो से अपील की है कि कोई भी व्यक्ति इन लोगों के झांसे में ना आए और प्लाट वही खरीदे जहां पूरी तरह से कॉलोनी वैध हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static