एकबार फिर खाकी हुई दागदार, थाना प्रभारी समेत 3 पुलिसकर्मियों पर रिश्वत लेने का आरोप

punjabkesari.in Thursday, Nov 28, 2019 - 05:53 PM (IST)

करनाल (केसी आर्या) : विजिलेंस की टीम ने निसिंग थाना में तैनात ईएसआई को छह हजार रुपये रिश्वत लेते हुए करनाल के मॉल रोड पर स्थित एक मिठाई की दुकान से गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ईएसआई अशोक ने एक केंटर चोरी के मामले में पीड़ित से मामले की जांच के लिए छह हजार रुपये मांगे थे। लेकिन पीड़ित पहले ही ईएसआई को दो हजार रुपये दे चुका था। परंतु इसके बावजूद जब ईएसआई ने मामले की जांच नहीं की तो पीड़ित ने इसकी शिकायत विजिलेंस थाना करनाल में दी।

विजिलेंस एसपी श्यामलाल ने इंस्पेक्टर कनूप्रिया की अध्यक्षता में टीम का गठन किया और आरोपी ईएसआई को रंगे हाथों पकड़ लिया।  गांव गोंदर निवासी रामनाथ ने बताया कि 21 अक्तूबर की रात को उसका केंटर वेदप्रकाश त्यागी के घर के सामने से चोरी हो गया था। वह इसकी शिकायत देने जब थाना में पहुंचा तो ईएसआई अशोक ने मामला दर्ज करने से भी मना कर दिया और फिर 9 दिन बाद 30 अक्तूबर को निसिंग थाना में केंटर चोरी का मामला दर्ज किया गया, लेकिन आरोपी अशोक ने मामले की जांच नहीं की।

इसके बावजूद ईएसआई अशोक ने दो हजार रुपए ले लिए और बाद में फिर छह हजार रुपये मांगने लगा। जिस कारण उसे छह हजार रुपये की रिश्वत लेते हुए पकड़ लिया। रिश्वत खोर ESI के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static