बड़ी खबर: मेट्रो हॉस्पिटल वायरल वीडियो के मामले में तीन पुलिसकर्मी निलंबित

punjabkesari.in Thursday, Sep 16, 2021 - 07:41 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी): मेट्रो हॉस्पिटल वायरल वीडियो के मामले में तीन पुलिसकर्मियों को निलंबित कर दिया गया है। वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए पुलिस आयुक्त विकास अरोड़ा ने तुरंत एसीपी क्राइम को जांच कर जल्द रिपोर्ट देने के निर्देश दिए थे।

बता दें कि माननीय अदालत के आदेश अनुसार विचाराधीन कैदी एसआरएस ग्रुप के चेयरमैन अनिल जिंदल को इलाज के लिए जेल अथॉरिटी की सूचना पर स्थानीय पुलिस द्वारा आरोपी को मेट्रो हॉस्पिटल में इलाज के लिए ले जाया गया था। इलाज के दौरान कैदी के रूम मे खाने के सामान के साथ-साथ बीयर के कैन की एक वीडियो 15 सितंबर की शाम को वायरल हुई थी।

पुलिस प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि एसीपी क्राइम अनिल यादव ने अपनी जांच में पाया कि यह वायरल वीडियो की घटना 28-29 अगस्त की रात की है जिसमें कैदी को अस्पताल में इलाज के लिए ले जाया गया था।

विचाराधीन कैदी के रूम में पहुंचाए गए सामान की ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मियों ने जांच नहीं करके ड्यूटी में लापरवाही बरती है। ड्यूटी पर लापरवाही करने पर तीनों पुलिसकर्मियों ईएसआई संजीव, ईएचसी चंद्रप्रकाश और सिपाही मुकेश को निलंबित किया गया है। इसके साथ ही नीमका जेल अथॉरिटी एवं प्रबंधक मेट्रो हॉस्पिटल को भी आवश्यक कार्रवाई के लिए निर्देश दिए गए हैं।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static