हरियाणा: फरार चल रहे तीन इनामी अपराधी गिरफ्तार, 1 लाख रुपये का था इनाम

punjabkesari.in Saturday, May 22, 2021 - 11:35 PM (IST)

चंडीगढ़ (धरणी): हरियाणा पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के खिलाफ जारी कार्रवाई के बीच एक लाख रुपये के तीन इनामी वांछित अपराधियों को गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार किए गए अपराधियों में एक पर 50,000 रुपये का इनाम था जबकि दो अन्य 25000-25000 रुपये के इनामी बदमाश हैं।

हरियाणा पुलिस के प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी देते हुए बताया कि पहली कार्रवाई में पुलिस की एक टीम ने 50 हजार रुपये के इनामी अपराधी कपूर को पलवल जिले के लालवा मोड़-नूहं रोड से गिरफ्तार किया है। पकड़ा गया अपराधी हत्या, जानलेवा हमला, लूट, चोट और आम्र्स एक्ट के आधा दर्जन मामलों में वांछित था। आरोपी अपने अन्य साथियों सहित पलवल के जनौली गांव में 29 मार्च 2021 को हुई एक युवक की हत्या में शामिल था। इस मामले में शामिल एक आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है।

एक अन्य कार्रवाई में, पुलिस ने पिछले लगभग 10 महीने से फरार दो मोस्ट वांटेड इनामी बदमाशों को दिल्ली क्षेत्र से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। दोनों को स्पेशल टास्क फोर्स, रोहतक की एक टीम ने गुप्त सूचना के बाद काबू किया। डीजीपी हरियाणा मनोज यादव ने दोनों की गिरफ्तारी पर 25-25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

गिरफ्तार मोस्टवांटेड की पहचान झज्जर जिले के आसौदा निवासी विकास उर्फ विक्की और रोहित उर्फ दादा के रूप में हुई है। दोनों पिछले साल आसौदा गांव में हुई एक हत्या की घटना में वांछित थे। पुलिस को उनके स्थान के बारे में गुप्त सूचना मिली और आखिरकार छापेमारी के बाद उन्हें गिरफ्तार करने में कामयाब रही।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Shivam

Recommended News

Related News

static