हरियाणा में 230 क्विंटल खैर लकड़ी के साथ पकड़े गए तीन तस्‍कर, 3 आरोपी गिरफ्तार

punjabkesari.in Monday, Feb 28, 2022 - 07:49 PM (IST)

यमुनानगर(सुरेंद्र मेहता): यमुनानगर के  साढौरा थाना क्षेत्र के गांव असगरपुर में नाकाबंदी के दौरान खैर की लकड़ी से लदा ट्रक पकड़कर तीन तस्करों को गिरफ्तार किया है। ट्रक से 230 क्विंटल खैर बरामद हुई। पूछताछ में पता लगा कि यह ट्रक झारखंड के गढ़वा जिले के तहुली नदी से लेकर आ रहे थे। इस ट्रक के आगे-आगे स्कार्पियो कार में दो लोग चल रहे थे। पुलिस ने तीनों को पकड़ा है।

सीआइए टू के इंचार्ज नरेंद्र सिंह खटाना  और वन विभाग के अधिकारी राजिंदर सिंह ने बताया कि तीन आरोपित झारखंड के गढवा के गांव महुलिया निवासी इरफान अली, छछरौली के गांव अर्जुन का माजरा निवासी प्रिंस व मानकपुर निवासी नसीम को पकड़ा गया है। तीनों  को कोर्ट में पेश किया गया है। उनका सात दिन का रिमांड मांगा गया है। आरोपियों के बारे में पुराने केस भी खंगाले जा रहे हैं। रिमांड के दौरान पूछताछ के बाद ही राज खुलेगा कि कितने समय से खैर की तस्करी कर रहे थे और वहां से किस तरह से खैर लेकर आते थे। 

बताया जाता है कि ‌सीआइए टू के इंचार्ज नरेंद्र सिंह खटाना को सूचना मिली थी कि साढौरा से होता हुआ खैर का ट्रक निकलेगा। इस सूचना पर एसआइ ओमप्रकाश, एएसआइ रोहण, विनेश, संजय, कुलदीप व विपिन की टीम को तैयार किया गया। जिस पर टीम ने गांव असगरपुर के पास नाकाबंदी की। इस दौरान काले रंग की स्कार्पियो आती दिखाई दी। टीम ने उसे रोका, तो उसमें से प्रिंस व नसीम निकले। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही थी। इतने में एक ट्रक पीछे-पीछे आ रहा था। टीम ने उसे भी रूकवा लिया। उस ट्रक में खैर लोड थी। चालक इरफान को पकड़ा गया। पुलिस ने तीनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया। ट्रक को भी कब्जे में ले लिया।

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static