TIKTOK गर्ल सोनाली फोगाट से बहन और जीजा ने मांगी माफी, जान से मारने की दी थी धमकी

punjabkesari.in Friday, Nov 01, 2019 - 04:52 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश): भाजपा की टिकट पर चुनाव लडऩे वाली टिकटॉक गर्ल सोनाली फोगाट से मारपीट करने और धमकी देने के मामले में अब नया मोड़ आया है। मामला दर्ज होने के बाद सोनाली फोगाट की बहन और जीजा ने माफी मांगी है। उन्होंने कहा कि शराब के नशे में यह शब्द कहे गए हैं। सोनाली फोगाट की बहन और जीजा का यह माफीनामा सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari, haryana

बता दें कि सोनाली फोगाट ने अपने जीजा और बहन पर उसी के गांव भुत्थंन में मारपीट करने व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया था। पुलिस को दी शिकायत में सोनाली फोगाट निवासी हिसार ने बताया कि वह अपने पैतृक गांव भूथनकलां में अपने पिता से मिलने आई हुई थी। इस दौरान गांव के अनेक लोग भी उससे मिलने के लिए उसके मायके आए हुए थे। यहां पर उसकी बहन रुकेश व जीजा अमन पूनिया निवासी अर्बन इस्टेट, हिसार भी आए हुए थे।

PunjabKesari, haryana

टिकटॉक गर्ल का आरोप है कि उसकी बहन रूकेश व जीजा अमन पूनिया ने उसके साथ मारपीट की और उसे जान से मारने की धमकी दी। टिक टॉक गर्ल सोनाली फोगाट ने आदमपुर विधानसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ा था। चुनाव में फोगाट की टक्कर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कुलदीप बिश्नोई से थी और उन्होंने चुनाव में हार का सामना करना पड़ा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

vinod kumar

Recommended News

Related News

static