बेखौफ लुटेरों की करतूत, पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर युवक को चाकुओं से गोदा

punjabkesari.in Friday, May 05, 2017 - 01:49 PM (IST)

फरीदाबाद (अनिल राठी):फरीदाबाद के सैक्टर-21 बी पुलिस चौकी से महज 100 मीटर की दूरी पर 28 वर्षीय कमल नामक युवक की चाकू से गोदकर हत्या की गई। मृतक कमल दिल्ली के ग्रेटर कैलाश में यस बैंक का कर्मचारी था जोकि बैंक से काम कर रात के करीब 11 बजे अपने घर इंदिरा कालोनी लौट रहा था। तभी घर से कुछ ही दूरी पहले पुलिस चौकी के समीप लूट के उद्देश्य से अज्ञात लुटेरों ने कमल पर चाकुओं से हमला कर दिया जिसमें उसकी मौके पर ही मौत हो गई।
PunjabKesari
मृतक के चाचा की माने तो उनके घर पुलिस पहुंची जिन्होंने बताया कि कमल की सड़क हादसे में मौत हो गई है। परिजन आनन-फानन में कमल को निजी अस्पताल में लेकर गए जहां डॉक्टरों ने मृतक घोषित कर दिया।
PunjabKesari
परिजनों ने वापिस घटना स्थल पर आकर देखा तो उन्हें सड़क हादसा नहीं हत्या लगी। परिजनों और पुलिस के आला अधिकारियों द्वारा घटना स्थल पर पहुंचने के बाद अज्ञात हमलावरों पर हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया।
PunjabKesari
वहीं मौके पर पहुंचे ए.सी.पी. क्राईम राजेश चेची ने कहा कि अज्ञात हमलावरों के खिलाफ 302 मर्डर का केस दर्ज कर लिया है और आरोपियों की जांच के लिए 5 टीमें गठित की है जो पूरे शहर में हमलावरों की तलाश में जुट गई हैं। ए.सी.पी. का दावा है कि जल्द ही हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static