युवती से अस्पताल में छेड़छाड़, डॉक्टर का मुंह काला कर बाजार में नंगा घुमाया

punjabkesari.in Saturday, Oct 28, 2017 - 01:29 PM (IST)

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): निजी अस्पताल में भर्ती युवती से छेड़छाड़ के बाद मनोरोग चिकित्सक को पीड़िता के परिजनों ने अस्पताल में घुसकर पीटा। इसके बाद चिकित्सक का मुंह काला किया और नंगा करके पीटते हुए पैदल लालबत्ती चौक से शहर थाना ले गए। मामला बढ़ता देख शहर प्रभारी ने सूचना महिला थाना प्रभारी को दी। महिला थाना प्रभारी दलबल के साथ शहर थाना पहुंची और चिकित्सक को अपने साथ महिला थाने ले गई। जानकारी के अनुसार सतीश कालोनी की रहने वाली बी.डी.एस. डाक्टर को डेंगू की शिकायत थी।
PunjabKesari
परिजनों ने उसको बुधवार को शहर के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया था लेकिन उस अस्पताल के चिकित्सक ने पीड़िता के परिजनों को सलाह दी कि युवती की हालत बिगड़ती जा रही है उसके पास सभी सुविधाएं मौजूद नहीं हैं इसलिए इसका इलाज हाईवे स्थित जिम्मी जिंदल अस्पताल में करवाओ। परिजन युवती को जिम्मी जिंदल अस्पताल ले आए।युवती को अस्पताल में दाखिल करवाकर उसकी मां व अन्य लोग घर लौट गए। जिम्मी जिंदल ने युवती को नशे का इंजैक्शन दे दिया और बेहोशी की हालत में अपने क्वार्टर पर ले गया। वहीं पर उसने युवती से अश्लील हरकत की और वापस युवती को अस्पताल ले आया। बाद में युवती ने अपने परिजनों को फोन कर आपबीती बताई।
PunjabKesari
इसके बाद परिजनों ने हंगामा कर दिया और अस्पताल में तोड़-फोड़ की। डा. जिम्मी जिंदल के साथ मारपीट करते हुए युवती के परिजनों ने उसका मुंह काला किया और उसकी शर्ट और पेंट उतार दी। इसके बाद बस स्टैंड चौकी होते हुए लालबत्ती चौक और फिर फव्वारा चौक होते हुए डाक्टर को पैदल ही शहर थाना लेकर परिजन पहुंचे। यहां पहुंचने के बाद उन्होंने डाक्टर को पुलिस के हवाले कर दिया। परिजनों ने शहर थाना प्रभारी को लिखित में शिकायत दे दी है। इस बारे में महिला थाना प्रभारी का कहना है कि पीड़ित युवती के दादा नानक चंद की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी डाक्टर के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज किया है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Recommended News

Related News

static