द्वारका एक्सप्रेस-वे पर 207 वाहन चालकों के किए चालान

punjabkesari.in Saturday, Mar 16, 2024 - 07:02 PM (IST)

गुड़गांव, (ब्यूरो): द्वारका एक्सप्रेस-वे पर यातायात नियमों की अवहेलना करने वाले कुल 207 वाहन चालकों के चालान किए गए, जिसमें  से 114 चालान रॉन्ग साइड चलने वाले वाहन चालकों के किए गए। 

गुड़गांव की खबरों के लिए इस लिंक https://www.facebook.com/KesariGurugram पर क्लिक करें।

 

आपको बता दें कि द्वारका एक्सप्रेस-वे पर दुपहिया वाहन, ट्रैक्टर ट्रॉली, तीन पहिया वाहन/टेंपो, बैलगाड़ी, रिक्शा, साइकिल इत्यादि वाहनों का प्रवेश वर्जित है। अतः इन वाहन चालक सुनिश्चित करें कि द्वारका एक्सप्रेस-वे पर वर्जित वाहनों को लेकर ना जाए और सदैव यातायात नियमों की पालना करें। इसके अतिरिक्त एक्सप्रेस-वे पर लोगों की सुरक्षा को मध्यनजर रखते हुए व ओवरस्पीड में वाहनों को चलाने वाले वाहन चालकों पर नकेल कसने के उद्देश्य से द्वारका एक्सप्रेस-वे पर 01 इंटरसेप्टर व्हीकल भी लगाया गया है, जिसके माध्यम से अब तक ओवरस्पीड ड्राइव करने वाले 10 वाहन चालकों के चालान भी किए गए है।

 

द्वारका एक्सप्रेस-वे पर रॉन्ग साइड वाहनों के चलाने से एक्सीडेंट होने का खतरा बना रहता है। इस सम्बन्ध में भी संज्ञान लेते हुए यातायात पुलिस उपायुक्त महोदय द्वारा सभी 5 जोनल अधिकारियों को विशेष दिशा निर्देश दिए गए हैं व रॉन्ग साइड चलने वाले वाहन चालकों विशेष निगरानी रखने व चालान करने आदेश दिए है। द्वारका एक्सप्रेस-वे पर सफर को सुरक्षित बनाने के लिए एनएचएआई के साथ परामर्श करके सभी एंट्री/एग्जिट प्वाइंट पर मदद के लिए एनएचएआई मार्शल भी दिन और रात के लिए नियुक्ति कराए गए हैं, ताकि यात्रियों/रोड यूजर्स/लोगों को यात्रा के दौरान किसी भी प्रकार की असुविधा न हो।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Pawan Kumar Sethi

Recommended News

Related News

static