यातायात पुलिस ने वाहन चालकों पर कसा शिकंजा, गाड़ी चालकों के काटे चालान

punjabkesari.in Friday, Jul 05, 2019 - 04:52 PM (IST)

गोहाना (सुशील जिंदल): गोहाना ट्रेफिक पुलिस ने शहर में यातायाता के नियमों का उल्लंघन करने वाले वाहन चालकों पर शिकंजा कसा। इस दौरान बिना लाइसेंस, बिना हैल्मेट व गाड़ियों पर काली फिल्म तथा सड़क किनारे अवैध पार्किंग खड़ी करने वाले बाईक व गाड़ी चालकों के चालान किए। इसके इसके साथ साथ सड़क पर अवैध तरीके से पार्क करने वाली गाड़ियों को क्रेन की मदत से उठाकर इंपाउंड भी किया।

PunjabKesari, Police, Traffic, Driver

इस दौरान गोहाना चौक, बाल्मीकि चौक, पुराना बस स्टैण्ड व शहीदी चौक पर सौ से भी ज्यादा लोगों के चालान किए। चालान यातायात पुलिस ने अभियान में विशेषकर युवाओं व बच्चों के खिलाफ चालान किए। वहीं बताया जा रही है कि पुलिस ने यह अभियान इसलिए चलाया था क्योंकि विशेषकर युवाओं व बच्चें यातायात नियमों का सरेआम उल्लंघन करते हैं।

PunjabKesari, Police, Traffic, Driver .

गोहाना की ट्रेफिक इंचार्ज प्रोमिला  ने बताया कि बाईक पर दो से ज्यादा बैठने कर चलने वालों के इलावा बिना हैल्मेट लगाकर बाईक चालकों व बिना लाइसेंस के वाहन चलाने वालों के चालान किए गए हैं। वहीं इसके साथ ही कान में मोबाइल की लीड लगाकर गाने सुनने व फोन बातें करने वालों चालान किए हैं। साथ ही इन्होंने बताया कि 18 साल से कम उम्र के बाईक चलाने वाले बच्चो के साथ साथ गाड़ियों पर काली फिल्म और सड़क किनारे अवैध पार्किग खड़ी करने वाले बाईक व गाड़ी चालकों के काटे चालान किए हैं।

PunjabKesari, Police, Traffic, Driver


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Naveen Dalal

Recommended News

Related News

static