परिवहन मंत्री ने अपनी ही सरकार पर उठाई ऊंगली, कह दी बड़ी बात(VIDEO)

punjabkesari.in Thursday, Dec 12, 2019 - 03:05 AM (IST)

करनाल/चंडीगढ़(धरणी): हरियाणा में मनोहर सरकार पार्ट टू में मंत्री पद पाने वाले भाजपा विधायक मूलचंद शर्मा ने बुधवार को जारी एक बयान में मनोहर पार्ट वन की सरकार पर ऊंगली उठा दी है। परिवहन मंत्री मूल चंद शर्मा ने कहा कि पिछले 5 साल में एक बस नहीं खरीदी गई, जिससे विभाग को दिक्कत हुई है। आने वाले समय में मनोहर सरकार को घेरने के लिए परिवहन मंत्री के यह बयान विपक्ष द्वारा इस्तेमाल किया जा सकता है।

बता दें कि बुधवार को करनाल में सभी जी एम रोडवेज की मीटिंग हुई, जिसके बाद परिवहन मंत्री मीडिया से रूबरू हो रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि पिछले 5 साल में एक बस नहीं खरीदी गई, जिससे विभाग को दिक्कत हुई। मूल चन्द शर्मा के यह बयान खट्टर सरकार पार्ट 1 में बसें न खरीदने के परिवहन विभाग व मंत्रालय की कार्यप्रणाली सार्वजनिक करने के लिए काफी है। 

शर्मा ने कहा कि वोल्वो बस जो लाभ की बसें थी, अब जो खस्ता हालत में हैं। रिपेयर पर खर्चा ज्यादा होने के कारण घाटे का कारण है। उन्होंने निर्देश दिये हैं कि जो बसें खड़ी हैं, वे अगर थोड़े खर्चे में रिपेयर हो सकती है तो उन्हें ठीक करवाएं। उन्होंने कहा कि 100 नई बसें टाटा की आएंगी, उसके बाद वोल्वो भी ली जाएगी और ड्राइवर कंडक्टर रख उन्हें जल्दी चलवाएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static