3 सहपाठियों से परेशान नाबालिग छात्रा ने निगला जहरीला पदार्थ, हुई मौत

10/22/2021 8:05:06 AM

बहादुरगढ़ : शहर में रेलवे रोड स्थित एक कोचिंग सैंटर पर शिक्षा ग्रहण करने के लिए आने वाली 12वीं कक्षा की छात्रा ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई। छात्रा के पिता का आरोप है उसकी बेटी को 3 सहपाठी पिछले काफी दिनों से परेशान करते हुए अभद्र व्यवहार करते थे। थाना शहर पुलिस ने एक युवती समेत 3 के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी अनुसार लाइनपार के सुभाष नगर में रहने वाली एक नाबालिग शहर के एक निजी स्कूल में 12वीं कक्षा में पढ़ती थी। बुधवार को वह रोजाना की तरह शाम के वक्त रेलवे रोड पर एक कोचिंग सैंटर में ट्यूशन पढऩे गई थी। जिसके बाद उसने कोई जहरीला पदार्थ निगल लिया। इससे उसकी हालत बिगड़ गई। उसे भाई व पिता की मदद से इलाज के लिए शहर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां उसने दम तोड़ दिया। 

मृतका छात्रा के पिता का कहना है कि उसकी बेटी को कुछ युवक व युवती मिलकर काफी दिनों से परेशान करते हुए अभद्र व्यवहार करते थे। साथ में विरोध करने पर जान से मारने की धमकी भी दी जाती रही। उन्होंने आरोप लगाया कि उसकी बेटी को आत्महत्या के लिए मजबूर किया गया। इसी के चलते उसकी बेटी ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया, जिससे उसकी मौत हो गई।

जांच अधिकारी सहायक उप निरीक्षक कृष्ण कुमार ने बताया कि मृतका छात्रा के पिता की शिकायत के आधार पर 3 सहपाठियों के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने समेत अन्य धाराओं के तहत अभियोग दर्ज किया गया है। घटना को लेकर गहन जांच की जा रही है। शव का पोस्टमार्टम बृहस्पतिवार को नागरिक अस्पताल में करवाकर वारिसों के हवाले कर दिया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static