करनाल में ट्रक ने आईटीआई की 2 छात्राओं को कुचला, मौके पर मची अफरा-तफरी

punjabkesari.in Monday, Mar 21, 2022 - 09:17 PM (IST)

करनाल (ब्यूरो रिपोर्ट) करनाल के तरावड़ी में ट्रक ने आईटीआई की 2 छात्राओं को कुचल दिया। इस दर्दनाक हादसे में एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरी गंभीर रूप से घायल है। कुरुक्षेत्र निवासी छात्रा ज्योति आईटीआई संस्थान से छुट्टी होने के बाद बस स्टैंड पर जा रही थी। जिसकी मौके पर मौत हो गई, जबकि दूसरी छात्रा का चेहरा बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। छात्रों ने ट्रक को रोकना चाहा, लेकिन वो वहां से भागने में फरार हो गया। हालांकि पुलिस ने करनाल में ट्रक चालक को काबू कर लिया।

मामले को लेकर इंस्पेक्टर मनोज कुमार ने बताया कि ट्रक चालक ने तेज गति से चलाते हुए टक्कर मारी थी। चालक को करनाल से काबू कर लिया है। जानकारी के मुताबिक ट्रक का नंबर हिमाचल का है।

वहीं हादसे का प्रत्यक्षदर्शी  छात्र रोहित ने बताया कि वो छुट्टी होने के बाद अपने घर जाने के लिए पैदल रहा थे। इस दौरान एक ट्रक ने पीछे से आते हुए दो छात्राओं को टक्कर मार दी। हादसे के बाद उन्होंने इसकी सूचना पुलिस को दी। बता दें कि मामले को लेकर पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है, लेकिन दुखद बात इस हादसे में यह हुई कि किसी दूसरे की लापरवाही का शिकार कोई और हो गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Isha

Related News

Recommended News

static