ट्रक लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश, पुलिस के हत्थे चढ़े आरोपी

punjabkesari.in Monday, Jul 04, 2022 - 09:15 AM (IST)

बहादुरगढ़ (प्रवीण धनखड़) : बहादुरगढ़ सीआईए पुलिस ने कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर ट्रक लूटने वाले गिरोह को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। गिरोह के पांच सदस्य पुलिस के हत्थे चढ़े हैं। गिरफ्तार आरोपियों ने पूछताछ में लूट की छह वारदातें कबूल की है। जिनमें से तीन लूट की वारदातें केएमपी एक्सप्रेसवे पर अंजाम दी गई थी। 

एएसपी अमित यशवर्धन ने बताया कि पांचों आरोपी पहले तो सुनसान जगह पर खड़े ट्रक की रेकी करते थे और जब चालक नींद में होता तो हथियारों के बल पर उसे बंधक बना लेते। आरोपी ट्रक चालक को तब तक अपने कब्जे में रखते जब तक की लूटा हुआ ट्रक किसी सुरक्षित स्थान पर नहीं पहुंच जाता। बाद में चालक के हाथ पैर बांधकर सड़क किनारे फेंक देते थे। आरोपियों ने केएमपी एक्सप्रेसवे पर तीन ट्रक की लूट की वारदातों को अंजाम दिया। जिनमें से दो ट्रकों को जीपीएस लगा होने के कारण बरामद कर लिया गया। लेकिन बादली क्षेत्र के पास से लूटा हुआ ट्रक अभी तक बरामद नहीं हुआ है। साथ ही आरोपियों ने भरतपुर, मेवात और नूह से भी 3 वारदातों की बात कबूली है। 

बताया जा रहा है कि तीनों आरोपी 22 से 28 साल के हैं और ट्रक लूटकर बेचने पर उन्हें जो पैसा मिलता उससे जीवन यापन करते थे। आरोपियों को आज कोर्ट में पेश किया जाएगा और उन्हें रिमांड पर लिया जाएगा। रिमांड के दौरान पूछताछ में आरोपियों से और भी कई वारदातों का खुलासा होने की उम्मीद बनी हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

Recommended News

static