टूलिप अस्पताल की मनमानी, हार्ट पेशेंट को 9 घंटे इलाज का थमाया 70 हजार का बिल(video)

punjabkesari.in Monday, May 07, 2018 - 02:20 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत में एक बार फिर निजी अस्पताल की मनमानी सामने आई है। ताजा मामला सोनीपत के टूलिप अस्पताल का है, जहां हार्ट के मरीज से 9 घंटे के इलाज के लिए 70 हजार का बिल लिया गया। मरीज का आरोप है कि एक इंजेक्शन के लिए 50 हजार रुपए लिए गए। जिसके बाद मरीज अौर परिजनों ने अस्पताल के बाहर हंगामा किया। हंगामे के बाद अस्पताल के डॉक्टरों ने 10 हजार रुपए वापस कर दिए अौर कहा कि वह इंजेक्शन ले आए उन्हें पैसे वापस मिल जाएंगे। वहीं, डिप्टी सीएमओ ने कहा कि अभी कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आने के बाद मामला की जांच की जाएगी। 
PunjabKesari
मरीज शमशेर ने बताया कि उन्हें हार्ट की प्रॉब्लम हुई थी। उसके बाद वह इस अस्पताल में दाखिल किए गए थे और महज 9 घंटे में ही अस्पताल की तरफ से उनसे 70 हजार रुपए ले लिए गए। जिनमें अस्पताल की तरफ से एक इंजेक्शन भी मंगवाया गया था और उसकी कीमत 50 हजार ली गई थी। जबकि वह दिल्ली के पंथ अस्पताल पहुंचे तो वहां भी डॉक्टरों ने ऐसा कोई इंजेक्शन नहीं होने की बात कही। पूरे मामले के बाद जब वह अस्पताल में बातचीत करने के लिए पहुंचे तो डॉक्टरों ने उनसे कोई बात नहीं की और उन्होंने अस्पताल के बाहर हंगामा किया उसके बाद अस्पताल की तरफ से 10 हजार वापस दे दिए गए और कहा कि वह इंजेक्शन ले आए उन्हें पैसे वापस मिल जाएंगे।
PunjabKesari
जब टूलिप के डॉक्टरों से बात करने की कोशिश की गई तो उन्होंने कुछ भी बोलने से मना कर दिया। जब मामला सिविल सर्जन के पास पहुंचा तो उनकी गैर मौजूदगी में डिप्टी सीएमओ आदर्श शर्मा ने कहा कि उनके पास अभी कोई शिकायत नहीं आई है। शिकायत आती है तो वह मामले की पूरी तरह तक जांच करेंगे

टूलिप अस्पताल का यह पहला मामला नहीं है। इससे पहले भी शहीद की पत्नी का महज आधार कार्ड के लिए इलाज से इनकार करने के बाद मौत के मामले में यह अस्पताल सुर्खियों में रह चुका है। बहरहाल अब देखना यही होगा कि इस मामले में अस्पताल के डॉक्टरों के खिलाफ क्या कार्यवाही होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Nisha Bhardwaj

Recommended News

Related News

static