किडनैपिंग मामले में ट्विस्ट: लड़की ने प्रेमी के साथ मिल खुद ही रची थी साजिश, भागते ही रचाई शादी(VIDE

punjabkesari.in Friday, Jun 12, 2020 - 05:03 PM (IST)

झज्जर(प्रवीण धनखड़): झज्जर के छावनी मौहल्ले में दिन-दिहाड़े युवती के अपहरण के मामले में नया मो़ड़ आ गया है। दरअसल लड़की ने खुद ही अपने प्रेमी के साथ मिलकर ये साजिश रची थी। सुबह फरार होने के बाद दोनों ने आर्य समाज मंदिर में शादी भी करवा ली है। बताया जा रहा है कि युवती पिछले महीने ही बालिग हुई थी और वह घर से अपना मैट्रिक का सर्टिफिकेट भी साथ लेकर भागी है। पुलिस की टीम ने युवती को जींद से बरामद कर लिया है वहीं जल्द दोनों को झज्जर वापस लाया जाएगा। 
PunjabKesari
गौर रहे कि शुक्रवार को झज्जर के ही छावनी मौहल्ले में रहने वाली एक 18 वर्षीय युवती अपनी मां के साथ सिलाई सेंटर पर सिलाई सीख कर अपने घर वापिस लौट रही थी। अभी वह बीच रास्ते ही पहुंची थी कि उसी दौरान उनके बाद एक कार आकर रूकी और उसमें सवार युवकों ने कार की पिछली खिडक़ी खोलकर युवती का हाथ पकड़ उसे गाड़ी में खींच लिया। बता दें कि  बेटी के अपहरण की घटना से आहत मां ने बेटी को बचाने के लिए काफी प्रयास भी किया था। इस दौरान घटनास्थल के कुछ ही दूरी पर खड़े एक बुजुर्ग ने भी अपहरणकर्ताओं की गाड़ी का रूकवाने का प्रयास किया था।  
 

मां के साथ सिलाई सीख कर घर आ रही थी बेटी, रास्ते में बदमाशों ने किया अपहरण (VIDEO)

PunjabKesari
इस दौरान युवती की मां ने इस बात का विरोध भी किया,लेकिन अपहरणकर्ताओं ने उसकी एक न सुनी और वह गाड़ी को वहां से भगाकर ले जाने में सफल हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News

static